Categories: राजनीती

Aparna Yadav ने बताया- मैंने देश हित के लिए समाजवादी पार्टी को छोड़ा, जानिए इसके बारे में

Published by
Aparna Yadav

Aparna Yadav: समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पुत्र वधू भारतीय जनता पार्टी नेता अपर्णा यादव ने आज औरैया के बिधूना कस्बे में भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत की। वहां पर अपर्णा यादव ने यह कहा कि बार-बार मुझसे यह पूछा जाता था कि मैंने भाजपा को क्यों चुना तब मैंने जवाब दिया कि मेरे शरीर में जब तक प्राण ह तथा मेरे शरीर में खून रहेगा ये अर्पणा यादव का प्रण है कि वो भाजपा में ही रहेंगी क्योंकि ये राष्ट्रवाद के लिए काम करती हैं।

Aparna Yadav ने पीएम मोदी की तारीफ की



Aparna Yadav ने यह कहा कि PM Narendra Modi का विजन है। ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत का निर्माण करना’। वो आत्मनिर्भर भारत को बनाना चाहते हैं तथा इस बीजन में उनको सबका साथ चाहिए। मेरे लिए या बड़े ही गर्व की बात है कि यूपी को एक सन्यासी CM मिला है। उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव चल रहा था। उसी समय मैंने भाजपा ज्वाइन की थी। कुछ लोगों का यह कह रहा था कि संन्यासी को मत भेजने की तैयारी कर ली। लेकिन जब अब भाजपा कि सरकार बन ही गई है तथा माननीय योगी आदित्यनाथ जी सीएम है। तो अब यही काम उन लोगों पर योगी जी लट बजवाने का काम करेंगे।

Aparna Yadav

Aparna Yadav ने क्यों छोड़ा अपना परिवार?


अर्पणा ने बताया कि मुझसे लोगों ने पूछा मैंने क्यों अपने परिवार को छोड़ा? तो उनसे मैं यह कहना चाहती हूं कि बहू ने अपने परिवार को नहीं छोड़ा है बल्कि राष्ट्रवाद के लिए पार्टी छोड़ी है। हमें PM Modi पर पूर्ण विश्वास है इसीलिए मैंने सपा छोड़कर राष्ट्रवाद की लिए प्रयास किया। Home minister Amit Shah ने संकल्प पत्र की घोषणा की थी। प्रदेश के सारे नागरिकों को सरकारी सुविधा मिलेगी, Anti Corruption Bureau बनाएंगे।



हालांकि अत्याधुनिक पुलिस स्टेशनों की स्थापना भी करेंगे। जबकि वहीं पर लव जिहाद करने वालों को 10 वर्ष की सजा का प्रावधान किया जाएगा। ये सब बातें आप लोगों को मैं इसलिए बता रही हूं क्योंकि भाजपा के पूर्व में जो सरकारें चलती थी। उसमें ISI तथा सिमी की यूनिट चलती थी। आगे भी अपर्णा यादव ने यह कहा कि भाजपा की सरकार में गुंडे माफिया तथा आतंकवाद की जगह जेल में है। मुझे इस पर भी गर्व है कि यूपी में ब्रह्मोस की मिसाइलें भी बन रही हैं। ब्रह्मोस मिसाइल जब बन जाएगी तब पाकिस्तान तथा हमारे देश में पंगा लेने वाले पर मिसाइल गिरेगी तो उनके छक्के छूट जाएंगे।

Aparna Yadav ने यह कहा..




Aparna Yadav ने यह भी कहा कि मुझे यह पता है कि इस क्षेत्र में कुछ अराजक तत्वों ने साजिश कर हमारी छोटी बहन रिया शाक्य को हराया है। लेकिन नहीं यह भी आह्वान करती हूं कि किसी भी गरीब मजलूम को अगर जरूरत पड़े तो हमारे दरवाजे हमेशा के लिए खुले हुए हैं। अपर्णा यादव ने बताया कि आज मैंने यह देखा कि कई घरों में भगवा झंडे लगे थे। भगवा रंग का झंडा सुख तथा समृद्धि का प्रतीक है तथा जिस घर में भगवा झंडा होता है। वहां पर घर में अपराध नहीं पनपता है।

पचासों किलोमीटर से फल बेचती हैं ताकि अपने सपनो को पूरा कर सकें, पचासों मैडल जितने वाली लड़की की कहानी

आर्थिक संकट से घिरे श्रीलंका में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन तेज,देखें तस्वीरें

पीएम मोदी हमारे देश के बारे में सोचते हैं



Prime minister Narendra Modi हमेशा से देश के लिए सोचते हैं। इस वजह से हमने भी एक संकल्प देश के लिए लिया है कि प्रदेश तथा केंद्र सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम हमारा होगा। अपने प्रदेश को भी अपराध मुक्त बनाने का सपना मुख्यमंत्री योगी सरकार पूरा करेगी। कन्नौज में भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुब्रत पाठक ने यह बताया है कि अपराधी की कोई भी जाति नहीं होती है। Chief minister Yogi Adityanath ने अपराधी को अपराधी की निगाह से देखा तथा उसे सजा दिलाई।

Recent Posts