Categories: राजनीती

Anurag Thakur: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- साइकिल रखो नुमाइश में, कमल खिलेगा 22 में…

Published by
केंद्रीय मंत्री Anurag Thakur

Anurag Thakur : केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश चुनाव के सह प्रभारी Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने साफ-साफ या कहा कि पहले अखिलेश यादव ने दंगाई माफियाओं को कैंडिडेट बनाया एवं जो बच गए थे, उन्हें उनके सहयोगी भी मदद कर रहे हैं। Anurag Thakur ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जो टोंटी चुराते हैं वह रोटी क्या देंगे।



भाजपा प्रदेश कार्यालय पर विभिन्न दलों के नेताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। केंद्रीय मंत्री तथा उत्तर प्रदेश चुनाव सह प्रभारी Anurag Thakur ने इन नेताओं को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। इसी दौरान ही अनुराग ठाकुर ने साफ साफ तौर पर अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने शायद ही किसी ऐसे दंगाई माफिया को छोड़ा होगा जो उनके कैंडिडेट लिस्ट में होगी ना, तथा जो बच गए हैं

उन्हें उनके सहयोगी मदद भी कर रहे हैं। हालांकि जो जेल में है जिन्होंने उत्तर प्रदेश में खून की नदियां बह आई है तथा जिन्होंने टोपी का रंग उत्तर प्रदेश के लोगों के खून से लाल किया है। उन लोगों का भी अखिलेश यादव के सहयोगी अब समर्थन करने का काम कर रहे हैं। लेकिन यूपी की जनता इसे कतई स्वीकार नहीं करेगी। ठाकुर ने यह भी कहा कि गरीब जनता के बीच में ये संदेश है कि जो टोंटी को चुराते हैं वह रोटी कहां से देंगे..?

प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर दिए विवादित बयान पर किया पलटवार

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता अजय राय के पीएम तथा सीएम पर दिए गए विवादित बयान पर Anurag Thakur ने कहा कि मोदी तथा योगी का आज उत्तर प्रदेश में जोर है। विकास तो हर तरफ है। भाजपा ट्रिपल सेंचुरी लगाने की तरफ है। उन्होंने यह भी कहा कि घबराहट में इस प्रकार के बयान लोग दे रहे हैं। कांग्रेस ऐसे अस्तर पर गिर गई है कि आज गाड़ने की बात कह रही है। हमने इलेक्शन कमीशन को उनके खिलाफ पत्र लिखा है यह अपराधी लोग हैं। वहीं पर अखिलेश यादव के गठबंधन के कुछ सहयोगियों की नाराजगी पर अनुराग ठाकुर ने साफ-साफ कहा कि अगर कोई बगैर किसी मांग के भाजपा में आएगा तो भाजपा उनका स्वागत करेगी।

Pragya mishra के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें जिन्हें जानकर दंग रह जाएंगे

Government of India Privatization फिर कर रही है 3 कम्पनियों को बेंचने की तैयारी

पंच लाइन में अनुराग ठाकुर ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया

अनुराग ठाकुर ने मीडिया के कई सवालों का जवाब सिर्फ पंच लाइन में ही दिया। उन्होंने यह कहां की साइकिल रखो नुमाइश में, कमल ही खिलेगा 22 में। बात यह है कि 4 फरवरी 2022 को भाजपा कार्यालय पर सपा सरकार में राज्यमंत्री रही राजकुमारी कुशवाहा ने भाजपा ज्वाइन किया है। वहीं पर आरपीएन सिंह के सबसे खास माने जाने वाले तथा पडरौना कि जिस मनीष जायसवाल को कांग्रेस ने टिकट दिया था।

उन्होंने भी अब भाजपा ज्वाइन किया है। साथ ही साथ बसपा की एमएलसी रहे तथा बाद में समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने वाले प्रदीप सिंह ने भी 4 फरवरी को भाजपा ज्वाइन किया है। इसी दौरान आरपीएन सिंह भी भाजपा कार्यालय पर मौजूद रहे। वहीं पर ज्वाइन कमेटी के अध्यक्ष भी श्री लक्ष्मीकांत बाजपेई इसी दौरान मौजूद रहे।




Recent Posts