Categories: मनोरंजन

Shloka Mehta Ambani का सिल्क साड़ी में एलीगेटर स्टाइल, देखिए फोटो में

Published by
Shloka Mehta

Shloka Mehta: अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता व बड़े बेटे आकाश अंबानी ने 5 जून को मुंबई में राधिका मर्चेंट में अंरगेत्रम सेरेमनी में बहुत ही शानदार एवं स्टाइलिश एंट्री की। जिओ वर्ल्ड सेंटर में ऑर्गनाइजेशन इसी प्रोग्राम में मुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी भी मौजूद रहे। बता दें कि राधिका मर्चेंट मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की होने वाली छोटी बहू है। राधिका एक ट्रेंड क्लासिकल डांसर है। उन्होंने अपने अंरगेत्रम सेरेमनी में अपनी दिलकश परफॉर्मेंस से सारे व्यूवर्स का दिल जीत लिया।

धांसू लुक Shloka Mehta अंबानी का

अंबानी की होने वाली छोटी बहू के इस खास मौके पर Shloka Mehta ने ट्रेडिशनल लुक अपनाया। इवेंट में अपने पति के साथ पोज देते हुए वो लीगल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी। अंबानी परिवार के इस कपल के साथ कोकिलाबेन अंबानी ने भी तस्वीरें खिंचवाई। Shloka Mehta ने गोल्डन बॉर्डर वाली गुलाबी रंग की सिल्क साड़ी को बहुत ही एलिगेस तरीके से कैरी किया था। हेवी एम्ब्रॉयडरी वाले ब्लाउज के साथ ही श्लोका मेहता ने साड़ी को मैच किया। वह उनके पूरे लुक को और एनहेंस कर रहा था। इस पूरे लुक में अधिक एलिगेंट बनाने के लिए श्लोका ने कोई हैवी ज्वेलरी नहीं पहनी। जिससे साड़ी में उसकी बेस्ट फिगर एक क्लासिक लुक दे सकें।

श्लोका मेहता बहुत खूबसूरत लग रही थी

Shloka Mehta

अंबानी परिवार की बहू कितना ही लाजवाब है। इससे यह पता चलता है कि उन्होंने कोई भारी-भरकम गहने को छोड़ सिर्फ स्टेटमेंट झुमके तथा सीस पट्टी से कंप्लीट किया। इस शानदार स्टाइलिंग मूव से श्लोका मेहता बहुत खूबसूरत लग रही थी। वहीं पर शीश पट्टी या फिर बेलवेल्ड हेडबैड ने उनकी पूरी लुक को एरट्रैक्टिव बना दिया। वहीं पर पति आकाश अंबानी ने उनके स्टाइल को मैच करते हुए गलाबंद ब्लेजर कैरी किया। श्लोका को जिसने भी देखा सिर्फ तारीफ ही की।

बता दें कि आकाश अंबानी की शादी मार्च 2019 में हुई थी। अभी हाल ही में दोनों एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। जिनका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है।

5 साल की उम्र तक गूंगी थी दो बहने, फिर जब आवाज आई तो सरस्वती गले में विराजमान हो गई

हाथी ने सिर के बल खड़े होकर दिखाया ऐसा करतब, लोगों को नहीं हुआ यकीन

अपनी ननद से भी अच्छा रिश्ता श्लोका का

इस बात को बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि आकाश अंबानी व श्लोका मेहता की शगाई ईशा अंबानी की शादी के काफी पहले हो चुकी थी। लेकिन इसके बाद भी इन दोनों ने शादी ईशा की शादी के बाद ही की थी। चूंकि ऐसा करने के पीछे उसका वजह अपनी बहन के लिए बहुत सारा प्यार था।

जो आज के वक्त में बहुत ही कम देखने को मिलता है। हालांकि ईशा अंबानी ने दिसंबर वर्ष 2018 में आनंद पीरामल से शादी की थी। उसके बाद से आकाश ने 3 महीने बाद श्लोका के साथ शादी की थी। ईशा अंबानी ने यह बताया था कि आकाश और श्लोका ने मेरी शादी के लिए अपनी शादी की तारीख को बदल दिया था। जिस दिन मैंने शादी की असल में उसी दिन आकाश और श्लोका शादी करने वाले थे। उन दोनों का मेरे लिए ये समर्पण देख मैं काफी इमोशनल भी हो गई थी।









Recent Posts