West Bengal: तृणमूल कांग्रेस नेता का video हुआ viral, पीटने की धमकी विरोधी दल नेता को दी

Published by
West Bengal

West Bengal के मुर्शिदाबाद जिले में TMC (तृणमूल कांग्रेस) के एक स्थानीय नेता को कथित video में विपक्षी दलों के नेताओं को पीटने की धमकी देते हुए देख सकते हैं। नेता ने बंगाल रेप केस मामले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों से सबूत नहीं लाने पर उनको पीटने की भी धमकी दे रहे हैं। इस video को लेकर राज्य में विवाद पैदा हो गया है। भागबंगोल ब्लॉक में टीएमसी की एक समिति के अध्यक्ष आप हर रोज सरकार को ये कहते हुए ही सुना जा सकता है कि पार्टी को सत्ता से हटाने के लिए यह सब करने से कोई फायदा नहीं होगा। हालांकि PTI भाषा ने इस video का कथित तौर पर सत्यापन नहीं कराया है।



दरअसल सरकार इसमें यह कह रही है कि अगर यह मामला बलात्कार का है तो दावे को भी साबित करना होगा। आप अगर ऐसा नहीं करते हैं तो आपको हम चुप कराने के लिए डंडों से भी पीटेंगे। उन्होंने बताया मुझे किसी का डर भी नहीं है। ममता बैनर्जी हमारी नेता का भले ही अपना बेटा ना हो कोई लेकिन मैं भी तो उनका बेटा ही हूं।

नेता का नाम नाबालिक बच्ची के साथ


West Bengal के नदिया जिले की राजधानी नेता का नाम नाबालिक बच्ची के साथ में बलात्कार के मामले में सामने आने के बाद से सत्तारूढ़ दल विवादों से घिरा पड़ा हुआ है।
इसी संबंध में टीएमसी के नेता फिरहाद हकीम से संपर्क करने के बाद से उन्होंने बताया कि उन्हें घटना की पूरी जानकारी नहीं है। लेकिन पार्टी भी ऐसे बयानों का कभी भी समर्थन नहीं करेगी। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि ऐसे बयानों को अहमियत ही ना दी जाए।

West Bengal

West Bengal टीएमसी के नेताओं का वीडियो वायरल हो रहा

West Bengal



बीते कुछ सप्ताह पहले से ही तृणमूल कांग्रेस नेताओं के video लगातार viral हो रहे हैं। जिसमें भ्रष्टाचार से लेकर अन्य मामले भी सामने आ रहे हैं। इसी संबंध में भारतीय जनता पार्टी नेता का यह कहना है कि West Bengal के तृणमूल कांग्रेस नेताओं का असली चेहरा अब जाकर सामने आ रहा है। हालांकि पहले से ही पार्टी पर इस प्रकार के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन अब इस video ने यह साबित कर दिया है कि उन लोगों को आरोप सही है।

आपको बता दें कि इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के एक नेता का video सामने आया था। जिसमें वो हम तथा बारूद की बात कर रहे थे। जिसमें वह पूरे इलाके को उड़ाने की क्षमता भी रखते थे।

PTI की एक report के मुताबिक


News Agency PTI की एक report के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस की भागबंगोल ब्लॉक समिति के अध्यक्ष अफरोज सरकार में कहते हुए सुनी गए हैं कि पार्टी को सत्ता से बाहर निकालने के लिए इन तरीकों से कोई भी मदद नहीं मिलेगी। वो video बताते हैं कि अगर यह मामला दुष्कर्म का है तो वह दावा सिद्ध किया जाना चाहिए। आपने अगर ऐसा नहीं किया तथा अपनी सीमा को भी तोड़ दिया तो हम आप को डंडे से पीट देंगे और चुप भी कराएंगे।

Chaat King Hardayal Maurya जब किसी के घर पर पोछा मारते थे, सुनिए पूरी कहानी

“महाराष्ट्र का ओवैसी” वाले बयान के बाद मनसे ने दी संजय राउत को धमकी, लगाए पोस्टर

नेता ने बताया मुझे इस बारे में पता ही नहीं



गौरतलब है कि सरकार ने इसी बयान पर West Bengal के वरिष्ठ तृणमूल कांग्रेस नेता तथा सरकार में मंत्री फिरहाद हाकीम ने यह बताया कि मुझे इस बारे में पता भी नहीं है कि वहां असल में क्या हुआ था। लेकिन पार्टी भी तो ऐसे बयानों का समर्थन नहीं करती हैं। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि किसी भी बयान को इतना महत्व नहीं देना चाहिए। वहीं पर सीपीआई के नेता सूजन चक्रवर्ती ने बताया कि सरकार का ये बयान तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों की मानसिकता को दिखाती है।


Recent Posts