Wedding Agreement: दूल्हे के मनचले दोस्तों ने होने वाली दुल्हन से, मज़ाकिया अंदाज़ में साइन करवाया अजीब एग्रीमेंट

Published by
Wedding Agreement

Wedding Agreement: इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त दुल्हन से मज़ाकिया तौर पर एक एग्रीमेंट पर साइन करवाते हैं. इस एग्रीमेंट को देखकर आपको हंसी भी आएगी और थोड़ी सी हैरानी भी होगी, लेकिन इसके साथ-साथ आपको मजा भी आ जाएगा. दरअसल, दूल्हे के दोस्त दुल्हन से जो एग्रीमेंट साइन करवाते हैं. उसमें बहुत ही अजीबोगरीब और चुनिंदा शर्तें लिखी होती हैं.जिन्हें पढ़कर आप भी हंसने पर मजबूर हो जाएंगे।

भारत मे शादियों में होते है कई फनी मोमेंट

भारत देश में शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादियों के कई सारे वीडियो अपलोड हो रहे है,जिनमे से कुछ वायरल हो रहे हैं. इसमें कुछ वीडियो लोगों को हंसाते हैं तो कुछ वीडियो मजा दिलाते हैं,और कुछ इमोशनल भी कर देते हैं. और कई वीडियो लोगों के दिल को छू जाते हैं. शादियों के वीडियो में दूल्हा-दुल्हन से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आते हैं,

दूल्हा-दुल्हन और उनके दोस्तों की चुहलबाजी को सोशल मीडिया यूजर्स काफी एंजॉय करते हैं और इसमें काफी इंट्रेस्ट भी रखते है.इन दिनों दूल्हा-दुल्हन और दोस्तों से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में दूल्हे के दोस्त दुल्हन से एक एग्रीमेंट पर उसकी सिग्नेचर करवाते हैं. इस एग्रीमेंट को देखकर आपको सबसे पहले तो हैरानी होगी, लेकिन इसके साथ-साथ मजा भी बहुत आएगा. दरअसल,होता ये है कि दूल्हे के दोस्त दुल्हन से जो एग्रीमेंट साइन करवाते हैं. उसमें बहुत ही अजीबोगरीब शर्तें लिखी होती हैं. जैसे कि शादी के बाद नई नवेली दुल्हन को हर रोज साड़ी पहननी पड़ेगी इत्यादि.

Wedding Agreement वीडियो देख कर आपको भी आ जायेगी हंसी

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. इस दौरान दूल्हे के दोस्त उनके चारों तरफ खड़े हुए नजर आते हैं. उनके हाथ में एक बड़ा सा साइन बोर्ड भी दिखाई देता है. लेकिन असल में यह एग्रीमेंट बोर्ड है, जिस पर नई नवेली दुल्हन के लिए कई शर्तें लिखी गई हैं. इसमें सबसे पहले पॉइंट पर लिखा गया है कि, ‘घर के काम के लिए दुल्हन कभी भी मना नहीं कर सकती’. दूसरे पॉइंट पर लिखा है, ‘और हर रोज साड़ी पहननी ही पड़ेगी.वीडीओ देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें-

Wedding Agreement

फोन नही था तो बिग बॉस में नही जा पाए, Adarsh Anand के स्ट्रगल की कहानी, उनकी जुबानी

साड़ी में लिपटीं कालीन भैया की पत्नी, रियल लाइफ में जीती हैं बिंदास लाइफ, फोटोज देख रह जाएंगे हैरान

आखिरकार दुल्हन ने मान ली सारी शर्तें

Wedding Agreement

इसके बाद अगले पॉइंट पर यह लिखा गया है कि, ‘हर दिन एक घंटा भगवान की पूजा करनी पड़ेगी’. चौथे पॉइंट पर लिखा है, ‘कम से कम बोलना होगा’ और सबसे अंतिम शर्त है ‘अपनी तस्वीरें कम से कम खींचनी होंगी’. एग्रीमेंट के सबसे अंत में यह शर्त लिखी गयी है कि, ‘दुल्हन को अग्रीमेंट बोर्ड पर लिखी हर बात माननी पड़ेगी, वरना उसकी दूल्हे के घर में नो एंट्री होगी.

और सबसे हैरानी की बात है कि दुल्हन इस Wedding Agreement को मान लेती है और अग्रीमेंट बोर्ड में हस्ताक्षर वाली जगह पर अपने सिग्नेचर कर देती है. इस वीडियो को simranbalarjain नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था।जिसे लोगों में खूब पसंद किया जा रहा है।

Recent Posts