Categories: क्रिकेट

सीरीज जीतने के बाद इंडिया का जबरजस्त सेलिब्रेशन, धवन ने अपनी टीम से पूछा- हम कौन हैं? सभी प्लेयर जोश में चिल्लाकर बोले- चैम्पियंस VIDEO Viral

Published by
VIDEO Viral

VIDEO Viral: सीरीज जीतने के बाद इंडिया celebrate करते हुए नजर आई VIDEO में धवन अपनी  टीम से पूछते हैं की बताओ  हम कौन हैं?  जबाब में सभी प्लेयर चिल्लाकर बोलेते है हम चैम्पियंस हैं, वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का Video Viral सामने आया है, जिसमें टीम के खिलाड़ी इस जीत को सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो की शुरुआत कोच राहुल द्रविड़ की सीरियस स्पीच से होती है। उसके बाद नंबर आता है गब्बर यानी कप्तान शिखर धवन का। कप्तान अपनी स्पीच थोड़े शब्दों में ही खत्म कर देते हैं और टीम से कहते हैं कि जैसा हमने पहले ही तय किया था कि जीत के बाद सेलिब्रेट करेंगे।

वे टीम को बुलाते हैं और पूछते हैं Who are we और टीम जवाब देती है Champions। बीसीसीआई ने गुरुवार को यह वीडियो अपलोड किया है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

Video Viral

भारत ने 119 रनों से जीता मुकाबला

टीम इंडिया ने इस मुकाबले में वेस्टइंडीज को 119 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। भारत के 35 ओवर में 257 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए कैरेबियाई टीम 137 रन ही बना सकी। भारत की ओर से टॉप-3 बल्लेबाजों ने स्कोर किए। इनमें शुभमन गिल ने 98*, शिखर धवन 58 और श्रेयस अय्यर के 44 रन शामिल हैं।

वेस्टइंडीज की  टीम के ओर से हेडन वॉल्श ने दो Wicket लिए, जबकि अकील होसेन ने  भी एक विकेट ले लिया। ब्रैंडन किंग और निकोलस पूरन ने अपनी टीम के तरफ से  42-42 रन का साझा किया। भारत  की बात करें तो  चहल ने 4 विकेट चटकाए। जबकि शार्दुल ठाकुर को दो wicket  मिले।

3-0 से जीती वनडे सीरीज

Video Viral

टीम इंडिया ने सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली है। उसने वेस्टइंडीज से लगातार 12वीं वनडे सीरीज हासिल की है। टीम ने किसी एक टीम को लगातार सबसे ज्यादा सीरीज में हराने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। पिछला रिकॉर्ड पाकिस्तान के नाम था। पाकिस्तानी टीम ने जिम्बाब्वे को लगातार 11 वनडे सीरीज में हराया है।

जानिए इन ट्रांसजेंडर के बारे में, वादा है आपका भी नजरिया बदलेगा
हिंदी फिल्में आखिर बॉक्स ऑफिस पर क्यों पीट रहे हैं इस बारे में बोले अनुराग कश्यप

शिखर धवन का ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन।

Video Viral

पहला ही वनडे  मैच: तीन  रनों से  भारत  ने जीता था । शिखर धवन इस मैच के  (97) जीत के हीरो बने थे।

दूसरा वनडे :  अगर हम दूसरे एक दिवसीय मैच की बात करें तो टीम ने 2 विकेट की जीत मिली थी। अक्षर इस मैच में(64 रन और एक विकेट) मैन ऑफ द मैच रहे।

तीसरा वनडे : तीसरे वन3 डे मैच में भी भारत ने  119 रन से हराया। शुभमन गिल को मैन ऑफ द मैच मिला

इंग्लैंड को हराकर आई है टीम इंडिया

इंडिया  की टीम ने इसी महीने इंग्लैंड को  भी वनडे मैच  में 2-1  से और t-20 में 2-1 से हराया दिया  था। इससे पहले  की बात करें तो इंडियन टीम ने आयरलैंड को टी-20 में 2-0 से  हराया। वहीं  में साउथ अफ्रीका से  भारतीय टीम ने पांच टी20 मैचों की सीरीज 2-2 से ड्रॉ खेली।

खबरें और भी हैं…
भारत एक नई सोच

Recent Posts