Categories: Viral News

Tina Dabi: किसी फिल्मी दुनिया से कम नहीं है IAS Tina Dabi और अतहर आमिर की लव स्टोरी

Published by

Tina Dabi Viral Love Story: टीना डाबी ने अपने काम से अधिक अपने निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती है. टीना डाबी और अतहर आमिर की जोड़ी ने जितनी सुर्खियां पाई हैं शायद ही किसी और कपल ने इतनी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हो, लेकिन आज दोनों, पूरी तरह से अलग हो चुके हैं, चलिए आज हम आपको टीना और अतहर की पूरी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं ।

Tina Dabi

फिल्मी दुनिया जैसी लव स्टोरी Tina Dabi और अतहर

Tina Dabi And Athar Aamir Love Story: टीना डाबी और अतहर आमिर खान साल 2016 बैच के आईएएस अधिकारी है। दोनों ने एक ही साथ आईएएस परीक्षा पास की थी। टीना ने देश में पहली रैंक हासिल की तो अतहर ने दूसरे स्थान पर परचम लहराया लिया था। इसके बाद दोनों ने मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी में एक साथ ट्रेनिंग भी की, यहां ट्रेनिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से पहली नज़र में ही प्यार भी हुआ। इसके बाद दोनों ने शादी भी की, यहां दिलचस्प बात यह है कि टीना और अतहर के बैच के सबसे ज्यादा कपल्स ने लव मैरिज की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो,

इस बैच के 6 कपल्स ने शादी की थी एक दूसरे से लव मैरिज टीना और अतहर ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने ले आए कभी भी इस रिश्ते को छुपाया नहीं. वे अक्सर एक दूसरे के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया करते थे।

Tina Dabi

Tina Dabi ने अतहर से शादी की ये खबर सोशल मीडिया पर दी थी

Tina Dabi ने अतहर से शादी की और उसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने ट्वीट भी किया था, ‘मैं अपनी शादी को लेकर आप लोगों से बात करना चाहती हूं. अतहर और मैंने 20 मार्च को जयपुर में कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन के सामने शादी कर ली थी.’ इसके बाद दिल्ली और कश्मीर में उनकी शादी का रिसेप्शन भी हुआ था जिसमें देश के उप-राष्ट्रपति, लोकसभा अध्यक्ष सहित कई बड़े नेताओं और अधिकारियों ने इस रिसेप्शन में शामिल हुए थे।

यह शादी काफी चर्चा में बनी रही, Tina Dabi और अतहर दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ में थे, इसलिए उनकी शादी को लेकर भी तरह-तरह की बातें की जाती थी, क्योंकि दोनों का धर्म भी अलग था इसलिए हिंदू संगठनों ने इसे लव जिहाद तक का नाम दे दिया था । और इसका सोशल मीडिया पर विरोध भी किया गया था । कई लोगों ने इसे एक आइडियल शादी भी कहा । और टीना-अतहर को आइडियल कपल भी कहा गया ।

शादी के बाद दोनों काफी खुश नजर आया करते थे । सोशल मीडिया, पर भी ये कपल अपनी तस्वीरें लगातार पोस्ट किया करते थे,और अक्सर अपने प्यार का इजहार भी पिया करते थे । टीना ने अपनी प्रोफाइल में ‘कश्मीरी बहू’ भी लिख दिया था।

निर्भया जैसी घटना फिर से हुई इस बार लेक़िन बाहर वाला नही बल्कि, परिवार वालों पर है, आरोप

सैकड़ों आइसक्रीम के बीच छिपा है लॉलीपॉप, खोजिए और खा जाइये

Tina Dabiऔर अतहर की शादीशुदा जिंदगी ज्यादा दिन नहीं चली

लेकिन टीना और अतहर की जिंदगी में ये खुशियां ज्यादा दिन तक नहीं रह पाई. शादी के दो साल बाद ही दोनों के अलग होने की खबर आ गई । पहले तो टीना ने अपनी प्रोफाइल से ‘कश्मीरी बहू’ लिखा था उससे हटा दिया इसके बाद ही कयास लगाए, जाने लगे कि इस कपल के साथ कुछ तो हुआ है, जो ठीक नहीं चल रहा है, इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया।

Tina Dabi

दोनों कपल हो गए पूरी तरह से अलग

तलाक के बाद टीना डाबी ने अप्रैल, 2022 में 2013 बैच के आईएएस अधिकारी प्रदीप गवांडे के साथ दूसरी शादी भी कर ली। वहीं अब अतहर आमिर ने हाल ही में डॉ. मेहरीन काजी से सगाई की है, और वे भी जल्द ही शादी कर लेंगे। आपको यह भी बता दें कि, मेहरीन फिलहाल दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर इंस्टीट्यूट एंड रिसर्च सेंटर में डॉक्टर है।

Recent Posts