Categories: Bollywood news

The Kashmir Files: Israel में भी Release होगी Film “The Kashmir Files”, Vivek Agnihotri ने Tweet कर जाहिर की खुशी

Published by
The Kashmir Files

The Kashmir Files: Vivek Agnihotri की film “The Kashmir Files”अभी हाल ही में रिलीज हुई है। इस film के release होते ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की बड़ी संख्या में भीड़ देखने को मिली। यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दमादार बिजनेस किया। इस फिल्म की कहानी कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचार पर आधारित एक सच्ची घटना पर है। इसी फिल्म को लेकर काफी विवाद भी खड़े हुए। कई राज्यों में इस फिल्म को मुफ्त भी घोषित किया गया है।

फिल्म को लेकर आई अच्छी खबर

The Kashmir Files



वहीं पर इस फिल्म को लेकर अब एक अच्छी खबर आई है। वह खबर यह है कि इस फिल्म को देखने की मांग इजराइल में भी बढ़ी है। जिसके लिए इसराइल के काउंसल जनरल कोबी शोशनी ने इस फिल्म क Poster का उद्घाटन भी किया है। इस फिल्म को अब इजराइल के लोग भी देख सकेंगे। अग्निहोत्री ने इस बात जानकारी खुद ही अपने टि्वटर हैंडल के जरिए फैंस को दिया है। विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह अपनी पत्नी पल्लवी जोशी तथा इजराइल के काउंसल जनरल कोबी शोशनी इस film के Poster का उद्घाटन करते दिखाई दे रहे हैं।

The Kashmir Files

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया



विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए यह लिखा है कि शानदार खबर भारी मांग पर “The Kashmir Files”28 अप्रैल को इजराइल में Release होने के लिए तैयार हैं। The Kashmir files के poster के उद्घाटन के लिए हमारे स्टूडियो में आने के लिए मैं काउंसल जनरल कोबी शोशनी का धन्यवाद करता हूं। ये आतंकवाद से लड़ने तथा मानवता को बढ़ावा देने के लिए एक बड़ा कदम है। 11 मार्च 2022 को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

हालांकि इस फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिलीं है। इस फिल्म ने कोविड-19 महामारी के बाद से ढाई सौ करोड़ रुपए का बिजनेस किया। हालांकि इस फिल्म में अनुपम, पल्लवी जोशी, मृणाल कुलकर्णी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती अपने मुख्य किरदार में दिखाई दिए।

The Kashmir Files

फिल्म ने पूरे देश में काफी प्रशंसा हासिल की



बता दें कि इस फिल्म ने पूरे देश में काफी प्रशंसा हासिल की थी। इस फिल्म की रिलीज होते ही इसे आम से लेकर खास साभी की ओर से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली थी। यहां तक कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी इस फिल्म की तारीफ की थी। इसी फिल्म पर अपने विचार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह कहा था कि इस फिल्म में वह दिखाया गया है। जिसको कई सालों से दबाने की कोशिश भी की गई थी। सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए भी देश के कई राज्यों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री तक कर दिया था।

The Kashmir Files

11 मार्च को की गई थी रिलीज The Kashmir Files



अगर फिल्म की बात करें तो विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ये फिल्म इसी साल 11 मार्च को रिलीज की गई थी। हालांकि फिल्म की कहानी 90 के दशक में कश्मीर की घाटी में हुए नरसंहार तथा कश्मीरी पंडितों के पलायन की कहानी पर भी आधारित थी। अगर हमें स्टार कास्ट की बात करें तो अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मृणाल कुलकर्णी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती जैसे कलाकार नजर आए हैं। अगर करेक्शन की बात करें तो 250 के बाद की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

पहले तुम लोग पत्थर चला रहे थे अब बुलडोजर चल रहा तो क्या हुवा सुदर्शन न्यूज़ की पत्रकार ने जब ये बोला

Akshay Kumar को रातों रात मांगनी पड़ी माफी, शाहरुख, अजय देवगन संग ad में पान मसाला बेचते आये थे नजर

इस फिल्म को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली



निर्देशक Vivek Agnihotri की film the Kashmir files 11 मार्च को रिलीज हो चुकी है। हालांकि छोटे बजट की इस फिल्म को समीक्षकों के साथ दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रियाएं भी मिली। The Kashmir files की कहानी 90 के दशक में कश्मीर पंडितों के पलायन तथा नरसंहार पर आधारित है। इस फिल्म को पूरे देश में 630 से अधिक स्क्रीन मिले। The Kashmir files को ज़ी स्टूडियोज, अभिषेक अग्रवाल, तेज नारायण अग्रवाल, पल्लवी जोशी तथा विवेक अग्निहोत्री ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।

Recent Posts