Categories: Viral Video

Viral Video: गुस्सा हुई टीचर नहीं मान रही थीं, क्यूट KISS देकर मना रहा गोलू, Sorry बोलने का अंदाज़ जीत रहा दिल

Published by

Viral Video: छोटे बच्चे बहुत ही मासूम और बड़े ही क्यूट होते हैं, और उनकी मासूम सी हरकतें सभी को बड़ी ही पसंद आती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर छोटे बच्चों के बड़े ही मजेदार और प्यारे से वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन दिनों भी इंटरनेट पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटा सा बच्चा अपनी टीचर को मनाने की कोशिश में लगा हुआ है। पहले तो टीचर बच्चे की शरारत पर गुस्सा हो गई और मनाने पर भी नहीं मान रही थी।

लेकिन उस बाद उस बच्चे ने कुछ ऐसा किया जिसमें हर एक का दिल जीत लिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस वीडियो को पसंद करते हुए मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि यह वीडियो कहां का है।

इतना क्यूट बच्चा हो, तो टीचर का दिल पिघल ही जाए

Viral Video

वीडियो को अब तक मिले 1.6 मिलियन व्यूज

Viral Video

इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर छपरा जिला नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा हुआ है कि “ऐसा स्कूल मेरे बचपन में क्यों नहीं था।” अब तक इस वीडियो को 1.6 मिलियन व्यूज और 44 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

“मैं अब से ऐसी गलती कभी नहीं करूंगा”

वायरल वीडियो में हम देख है कि बच्चा अपनी मैम से कह रहा है कि अब वह कभी भी शरारत नहीं करेगा, लेकिन फिर भी मैम  रूठी हुईं हैं। वह बच्चे से कहती हैं, “आप हमेशा यहीं कहते हो कि अब नहीं करूंगा। लेकिन फिर से शरारत करते हो।” जब टीचर मानती ही नहीं हैं तो बच्चा उनको बड़ी ही मासूमियत और प्यार से गले लगा कर गालों पर किस करता है।

मासूम के गोलू की क्युटनेस से टीचर का दिल पिघल ही जाता है। वह बच्चे को अपने दोनों गालों पर किस करने को कहती हैं और खुद बच्चे के गाल पर किस करती हैं।

वीडियो के अंत में बच्चा टीचर को यह भरोसा दिलाने में कामयाब होता है कि वह अब गलती नहीं करेगा। फिर टीचर भी उसे माफ कर उसके गालों पर प्यार भरा किस करती हैं। करीब 1 मिनट 26 मिनट के इस वीडियो को देखकर लोगों ने भी तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं।

Viral Video पर लोग कह रहे- मेरे स्कूल का बचपन ऐसा क्यों नहीं

Viral Video

कितना जानते हैं आप Ratan Tata को, शायद ही आपको पता होगी उनके बदले की ये कहानी

Graduate चाय वाली के बाद अब Coffee बेचकर क्यों Viral हो रही यह लड़की

Viral Video
Viral Video

Recent Posts