Russia Ukraine War: रिपोर्टर टीवी पर था लाइव, फिर हुआ होश उड़ाने वाला हादसा

Published by
Russia Ukraine War

Russia Ukraine War: हमले के इतने दिन बाद भी रूस पूरी तरह से यूक्रेन के शहरों को अपने नियंत्रण में लेने में लग गया है। यही कारण है कि अब रूसी सैनिक यूक्रेन की राजधानी कीव में बमबारी तेजी से कर रहे हैं। इसका एक और उदाहरण भी सामने आया है कि जब एक विदेशी मीडिया सर्विस का टीवी रिपोर्टर लाइव था ठीक इसी दौरान ही उसके पीछे इतनी तेजी से बमबारी हुई कि उसे ऑफ एयर होना पड़ा। इस घटना का एक चौंकाने वाला वीडियो भी सामने आया है।


घटना यूक्रेन की राजधानी कीव की है


Russia Ukraine War बता दें कि यह घटना यूक्रेन की राजधानी कीव की है। नीदरलैंड की न्यूज़ सर्विस एजेंसी BNO News ने अपने अधिकारिक Twitter handle पर इस video को share किया है। इसमें या लिखा गया है कि 2 बड़े विस्फोट ने राजधानी कीव के आसमान को चमका दीया तथा रिपोर्टर को ऑफ एयर भी होना पड़ा। वीडियो में या दिख रहा है कि रिपोर्टर राजधानी कीव के किसी इलाके में अपनी टीम के साथ खड़ा है।

रिपोर्टर लाइव टीवी पर घटनाक्रम को बता रहा…



Russia Ukraine War दरअसल इस दौरान ही रिपोर्टर लाइव टीवी पर वहां के घटनाक्रम को बता रहा था तभी पीछे से अचानक से चमकने की आवाज आई। रिपोर्टर पहले तो साह गया फिर अपनी टीम से पूछा कि क्या हुआ इसके बाद से जब वह हो फिर से वही खड़े हुआ तो दोबारा तेजी से आसमान में चमक उठा और धमाके की गूंज सुनाई दी। इसके बाद से ही वह तेजी से नीचे की ओर झुक गया।

इंसान की औलाद है इंसान बनेगा इस गाने के बाद अब बच्चे का ये गाना वायरल होगा

भारत में बढ़ने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

रूस की सेना यूक्रेन को तहस-नहस करने में लगी हुई…


आपको बता दें कि इस पूरी घटना का वीडियो सामने आया है। मालूम हो रहा है कि भारत समेत पूरी दुनिया की तमाम रिपोर्टर यूक्रेन के कई शहरों से रिपोर्टिंग कर रहे हैं। इसी दौरान वह कई संवेदनशील जगहों पर भी पहुंच रहे हैं तथा यूक्रेन की तबाही का हाल पूरी दुनिया के सामने ला रहे हैं। उधर से रूस की सेना लगातार यूक्रेन को तहस-नहस करने में लगी हुई है।

Share
Published by

Recent Posts