सवाल पर क्यों भड़क गए Rohit Sharma, बोला कि मुझे समझ नहीं आ रहा, इस पर इतनी चर्चा क्यों, बटलर भी आए बचाव में

Rohit Sharma

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा गुरुवार रात को विराट कोहली के सवाल पर भड़क गए दूसरी ओर इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने कोहली का बचाव किया है ये दोनों दूसरे वनडे के बाद पोस्ट मैच कॉन्फ्रेंस में मीडिया से चर्चा कर रहे थे जब रोहित शर्मा से विराट के फॉर्म को लेकर सवाल किया गया तो वे भड़क गए।

क्या बोला Rohit Sharma ने

35 साल के भारतीय कप्तान ने झल्लाते हुए बोला कि मुझे यह बिल्कुल समझ नहीं आ रहा कि इस पर इतनी ज्यादा चर्चा क्यों हो रही है? कोहली ने बहुत सारे मैच खेले हैं वे बीते कई वर्षो से खेल रहे हैं और वे सचमुच एक महान बल्लेबाज भी है तो उन्हें किसी भी तरह की आश्वसन की कोई जरूरत नहीं है और मैंने पिछली बार इस पर चर्चा की थी फॉर्म ऊपर नीचे होती है, यह किसी भी क्रिकेटर के करियर का हिस्सा है उन्हें बस एक या दो अच्छी पारियों की जरूरत है। रोहित ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा भी है कि जो भी लोग क्रिकेट को समझते हैं, वे भी ऐसा ही सोचते होंगे।

Rohit Sharma

Rohit Sharma ने बताया कि इस बंदे ने इतने रन बनाए हैं, उनकी ऐवरेज देखो, उन्होंने कितने शतक जमाए हैं ये देखो उन्हें यह सब करने का अनुभव है, हर खिलाड़ी के करियर में बुरा दौर आता है दुनिया में ऐसा कोई खिलाड़ी नहीं है जिसने अपने सभी मैच में रन बनाए हों।

दूसरी ओर जोस बटलर ने भी विराट कोहली का बचाव करते हुए बोला है कि उनके प्रदर्शन पर किसी तरह के सवाल नहीं उठाए जा सकते, उन्होंने कई वर्षो से अच्छा प्रदर्शन किया है, हमें सोचना चाहिए कि वे भी इंसान हैं और वे भी कम स्कोर में आउट हो सकते हैं वे दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं।

Rohit Sharma

कोहली दूसरे वनडे में 16 रन ही बना सके

इस समय टीम इंडिया इंग्लैंड के दौरे पर है, इस दौरान विराट कोहली T20 सीरीज में तो फेल हुए ही साथ ही जब ग्रोइन इंजरी के बाद उन्होंने अपने सभीपसंदीदा फॉर्मेट वनडे क्रिकेट में वापसी की, तो वह ODI में भी उनके  हाथ निराशा लगी। इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में कोहली महज 16 रन बनाकर आउट हुए, हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान ने अपनी पारी की शानदार शुरुआत की उन्होंने 25 गेंदों का सामना किया और 39 मिनट क्रीज पर बिताए।

राम धारी सिंह दिनकर के गांव वाले क्यों बोल रहे कुमार विश्वास को पैसे लेने वाले कवि

PFI की तुलना RSS से करने वाले Patna SSP के बयान से मचा बवाल, हुई बर्खास्त करने की मांग

टीम इंडिया दूसरा वनडे मैच 100 रन से हारी

दूसरे वनडे में मेजबानों ने टीम इंडिया को 100 रनों के बड़े अंतर से हरा कर 3 मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है, भारत ने पहले वनडे में इंग्लैंड को 10 विकेट से हराया था और दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले तो 246 रन का स्कोर खड़ा किया फिर उसके बाद भारतीय बल्लेबाजों को 146 रनों पर ही चलता भी कर दिया, इंग्लैंड के लिए रीस टॉप्ली ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए।

CHANDRA PRAKASH YADAV

Why So Serious??

Recent Posts