Categories: Bollywood news

उर्वशी रौतेला यो यो हनी सिंह के साथ नाचते हुए हो गईं Oops Moment का शिकार; देखें वीडियो

Published by
Oops Moment

Oops Moment: बॉलीवुड की सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चा में हैं । वैसे तो वह किन्ही न किन्ही वजहों से चर्चा में बनी ही रहती हैं पर इस बार चर्चा किसी दूसरी वजह से है । पिछले दिनों प्रख्यात गायक और रैपर यो यो यो हनी सिंह के साथ अपने ही एक सुपरहिट गाने लव डोज पर थिरकते हुए उर्वशी Oops Moment का शिकार हो गईं।

दरअसल ये वाकया दुबई में एक पार्टी के दौरान हुआ जिसमें गाने के स्टेप्स दोहराते समय उनका ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन गाउन थोड़ा नीचे सरक गया। हालांकि किसी की नजर पड़ने से पहले ही पूरी दक्षता के साथ उन्होंने इसे ऊपर चढ़ा लिया । इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और लोग इसे जमकर शेयर करने लगे।

लव डोज पार्ट-2 गाने का भी किया ऐलान

Oops Moment

इसी पार्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा- मेरा पहला स्ट्रेप्टीज। किंग लेजेंडरी यो यो हनी सिंह ने हमारे इकॉनिक सांग लव डोज से स्टेज में आग लगा दी है। उन्होंने आगे लिखा- लव डोज पार्ट-2 जल्द आ रहा है।

वहीं उन्होंने एक प्रश्नोत्तरी भी फैंस के साथ साझा की। उन्होंने लिखा-

यो यो हनी सिंह- मैं क्या फेंकूँ?

उत्तर का जवाब कमेंट में दें।

बता दें कि उर्वशी रौतेला और यो यो हनी सिंह का बहुचर्चित सांग लव डोज साल 2014 में आया था। यह पार्टी नम्बर बेहद हिट हुआ था। करीब आठ साल पहले आया यह सांग आज भी बेहतरीन पार्टी सांग्स में गिना जाता है । अब उर्वशी रौतेला ने अपने इसी गाने का दूसरा पार्ट लाने की घोषणा भी कर दी है ।

यहां देखें वीडियो

उर्वशी रौतेला द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो क्लिप पर रैपर हनी सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा– fire fire।

Oops Moment

Oops Moment की शिकार हुई रतौला

‘वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी पार्टी में उर्वशी रौतेला अपने ही सुपरहिट सांग लव डोज पर थिरकती नजर आ रही हैं । उनके साथ में यो यो हनी सिंह भी हैं जो माइक थामे हुए हैं। क्लिप की शुरुआत में ही उर्वशी अपना पहना हुआ जैकेट उतार कर फेंक देती हैं। जबकि माइक थामे हनी सिंह उनसे डांस स्टेप करवाते नजर आ रहे हैं ।सूत्रों से जानकारी के आधार पर यह वीडियो क्लिप भारत की नहीं है बल्कि दुबई की है ।

इस इवेंट में शामिल होने के लिए उर्वशी ने 5 करोड़ रुपये लिए हैं । हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई कि इस इवेंट में शामिल होने के लिए उर्वशी ने पैसे लिए हैं या नहीं । बता दें कि हाल ही में उर्वशी ने दुबई की प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा के एक 7 स्टार होटल के छज्जे पर प्रदर्शन किया था। ऐसा करने वाली उर्वशी पहली कलाकार बनी थीं।

कितने अच्छा गा-गा कर और डांस करके ये मैडम बच्चों को पढ़ाती हैं

यह खास चीज दूध में उबालकर खाना शुरू करें, इसके उपयोग से आपको मिलेंगे जबरदस्त फायदे

आने वाली हैं कई फिल्में

Oops Moment

बता दें कि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके पास काम बना रहता है । 2016 में आई फ़िल्म सिंह साब द ग्रेट में सनी देओल के साथ काम करते हुए उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। तब से लेकर अब तक वह दर्जनों फिल्मों,आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं । मॉडलिंग से शुरु हुआ उनका करियर अब बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है ।

बता दें कि इन दिनों वह युद्धग्रस्त देश यूक्रेन में अपनी एक फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं । यह फ़िल्म टॉलीवुड अर्थात तमिल फिल्म है । जबकि जल्द ही उर्वशी रणदीप हुड्डा के साथ एक वेब सीरीज में भी नजर आने वाली हैं । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्वशी रौतेला साल 2012 में IMC मिस इंडिया भी चुनी जा चुकी हैं ।

Recent Posts