Categories: Viral Video

Mother Saves Kid From Snake: बच्चे को काटने ही वाला था Cobra, पलक झपकते ही मां ने बचाया मासूम को, VIDEO वायरल

Published by


Mother Saves Kid From Snake: Mother saved her little son from cobra snake, इंटरेनट पर अपने बच्चे को कोबरा जैसे खतरनाक सांप से बचाने वाली महिला की समझदारी और हिम्मत की खूब तारीफ हो रही है। वायरल (mother saves on viral video) हो रहे इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि महिला (mother save her child from snake) ने बड़े ही स्फूर्ति से पलक झपकते अपने बच्चे को सांप से दूर कर लिया।

Mother Saves Kid From Snake

सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है घटना

वायरल वीडियो में एक महिला जो उस बच्चे की मां है, जानपर खेलकर अपने मासूम बेटे को सांप के काटने से बचाती है। ये पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। यह सारा वाक्या कर्नाटक के मांड्या का है। इस मां की समझदारी, स्फूर्ति और हिम्मत की अब सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। इस वीडियो में हम देख सकते है कि किस प्रकार से महिला ने पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर लिया। वीडियो की शुरुआत में बच्चा अपनी मां के साथ अपने घर से बाहर आता नजर आ रहा है।

खतरे से बिल्कुल अनजान था मासूम

Mother Saves Kid From Snake

वीडियो (cobra snake shocking video) में हमें नजर आ रहा है कि घर के बाहर बनी सीढ़ी के पास ही सांप भी रेंगता हुआ नजर आ रहा है। अंदाज़ जन 4 या 5 वर्ष का मासूम सा बच्चा मां को पीछे छोड़ पहले सीढ़ी से नीचे उतर जाता है। इसी दौरान बच्चे का पैर अनजाने में ही सांप के ऊपर जाते जाते बच जाता है। सीढ़ी के पास हो रही हलचल देखकर बच्चा और उसकी मां वहीं देखते हैं।

भाजपा के झंडे को तिरंगा बताने वाली ये महिलाएं राष्ट्र गान ऐसे गाती हैं, सुनकर आप हंसने लगेंगे

उर्वशी रौतेला ने पंत को कहा “cougarhunter”, जोर-शोर से सर्च हो रहा शब्द, यहां जानें मीनिंग

इतने में ही सांप फन फैलाकर बच्चे को काटने के लिए तैयार हो जाता है, लेकिन इससे पहले की सांप बच्चे को काट लेता, उस बच्चे की मां (mother saved her little son from cobra snake) ने पलक झपकते ही अपने बच्चे को सांप से दूर कर लिया।

Mother Saves Kid From Snake फुर्तीली मां ने बचाई मासूम की जान

Mother Saves on Viral Video

Mother Saves Kid From Snake, महिला की स्फूर्ति और हिम्मत का यह वीडियो (Mother Saves Kid From Snake viral video) देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक यूजर ने इस वीडियो (shocking video of little child and cobra) को देखने के बाद लिखा कि अगर एक सेकेंड की भी देरी हो गई होती तो शायद सांप बच्चे को काट लेता। मासूम बच्चे के प्रति मां के इस प्यार को मेरा सलाम। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि सच में ये काफी जोखिमभरा था, भगवान किसी और को नहीं भेज सकता था इसलिए उसने मां (mother save her child from snake) बनाई है।

Share
Published by

Recent Posts