Categories: Bollywood news

Liger Trailer Launch: आखिर क्या थी वज़ह जो Liger ट्रेलर लॉन्च में विजय देवरकोंडा ने पहनी 200 रुपये की चप्पल? जानें सच्चाई

Published by

Liger Trailer Launch: टॉलीवुड के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर का धांसू ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ है। इस दौरान ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने चप्पल में एंट्री कर हर सभी को हैरान कर दिया था। ऐसी क्या वजह थी जो विजय देवरकोंडा को ऐसा कदम (Why Vijay Deverakonda wore 200 rs chappal at Liger Trailer Launch) उठाना पड़ा। इस बात का खुलासा अब हो चुका है।

सिंपल और रफ एंड टफ लुक मे छा गए विजय

Liger Trailer

फिल्ममेकर्स ने टॉलीवुड सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म लाइगर लिए दो बड़े ट्रेलर लॉन्च इवेंट्स रखे थे। हैदराबाद और मुंबई में हुए इस फिल्म के ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी हलचल रही थी। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने अपनी फिल्म लाइगर के ट्रेलर लॉन्च (Liger Trailer Launch) इवेंट में 200 रूपए वाली चप्पल पहनकर एंट्री मारी थी। जिस पर पूरी दुनिया की निगाहें विजय पर ही खिंची चली गई। विजय देवरकोंडा सुपरस्टार के इस बेहद सिंपल और रफ एंड टफ लुक को देख उनके फैंस भी अवाक रह गए थे।

चप्पल पहनने पर रणवीर सिंह ने की खिंचाई

Liger Trailer

लाइगर के ट्रेलर लॉन्च (Liger Trailer Launch) इवेंट में चप्पल पहनकर एंट्री लेने पर बॉलीवुड कलाकार रणवीर सिंह ने विजय देवरकोंडा की जमकर खिंचाई की थी। तब से ही लोगों के मन में सवाल उठ रहा था कि आखिर विजय ने ऐसा क्यों किया था। लेकिन अब इस सवाल का जवाब मिल चुका है। एंटरटेनमेंट पोर्टल पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म स्टार विजय देवरकोंडा के स्टाइलिस्ट ने इस बात का खुलासा किया है।उन्होंने कहा कि खुद विजय ही यह चाहते थे कि उनकी फिल्म लाइगर ट्रेलर लॉन्च इवेंट में बेहद सिंपल और डाउन टू अर्थ ही नजर आए।

लाइगर फिल्म में उनका किरदार गरीब लड़के का है जो अपने हौंसलों से बहुत बड़ा मुकाबला जीतता है। ऐसे में विजय देवरकोंडा ने ही खास हिदायत दी थी कि उनके लिए सिंपल टीशर्ट और ट्राउजर के साथ चप्पल ही रखी जाए।

Anmol babu की हड्डी इतनी कमजोर है की हाथ तेज से दबा देंगे तो हड्डी टूट जायेगी

Urvashi Rautela ने ऐसा जींस पहना कि लोगों ने कहा शर्म नाम की चीज नहीं है..

फैशन स्टाइलिस्ट भी हुए थे हैरान

Liger Trailer

विजय के फैशन स्टाइलिश भी इस बात को सुनकर दंग रह गए थे लेकिन उन्हें राउडी स्टार के फैशनसेंस पर पूरा यकीन था और इसलिए उन्होंने वैसा ही किया जैसे उन्हें कहा गया था। विजय देवरकोंडा का यह सिंपल लुक भी परफेक्ट साबित हुआ और उन्होंने अपने लुक से पूरे देश में सनसनी मचा दी थी।

देवरकोंडा के फैशन स्टाइलिस्ट हरमान ने इस बारे में बताते हुए कहा,

‘मैं विजय देवरकोंडा का लुक क्लासी बनाने के लिए रेडी था। जब तक सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने उन्हें बुलाया और कहा कि उनका लुक उनके किरदार के हिसाब से बेहद ही सिंपल होना चाहिए। उन्होंने मुझे सिंपल लुक की चप्पल लाने के लिए कहा। मैं थोड़ा सा हिचका था लेकिन फिर मेरा यकीन विजय के ड्रेसिंग आइडिए पर काबिज रहा क्योंकि मुझे पता था कि उनके लुक के बारे में पूरा देश चर्चा करेगा।’

Recent Posts