Categories: Bollywood news

Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला की फिर से बिगड़ी तबीयत, social media पर फैंस उनके स्वास्थ्य होने की कर रहे दुआ

Published by
स्वर कोकिला लता मंगेशकर की एक बार फिर तबीयत बिगड़ी

Lata Mangeshkar : बॉलीवुड की सबसे चहेती सिंगर लता मंगेशकर की तबीयत एक बार फिर बिगड़ गई है। वह आईसीयू में और वेंटीलेटर पर है। इस समय उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। इस खबर को जानने के बाद से उनके फैंस एक बार फिर उनके लिए दुआ मांगने लगे हैं तथा जल्द ही स्वस्थ होने की कामना भी कर रहे हैं।

Lata Mangeshkar पिछले 26 दिनों से अस्पताल में ही भर्ती हैं। उन्हें 8 दिन पहले वेंटीलेटर से हटाया गया था। लेकिन एक बार फिर शनिवार को तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें वापस वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टर उनकी देखरेख में भी जुटे हुए हैं। मनसे प्रमुख राज ठाकरे भी ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनसे मिलने के लिए पहुंचे।

Lata Mangeshkar



शनिवार की शाम करीब 4 बजे ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतित समदानी ने मीडिया से बात करते हुए यह कहा कि हम लता दीदी को सारे ट्रीटमेंट दे रहे हैं। वो एग्रेसिव थेरेपी पर हैं। ट्रीटमेंट पर वाइट भी कर रही हैं, उनका उपचार चल रहा है फिलहाल अभी वह आईसीयू में है।



आपको बता दें लता मंगेशकर के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर 11 जनवरी 2022 को आई थी। उसमें यह बताया गया था कि 92 साल की सिंगर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चूंकि उनके लक्षण भी हल्के थे लेकिन उम्र को देखते हुए डॉ ने अपने निगरानी में आईसीयू में रखा।

अफवाह निधन की

Lata Mangeshkar

Lata Mangeshkar के निधन को लेकर 22 जनवरी को अफवाह फैलने लगी। Social media पर लोग दुख व्यक्त करने लगे। चूंकि इस अफवाह पर कई लोगों ने यकीन नहीं किया। दरअसल लता जी के प्रवक्ता ने सामने आकर इस अफवाह को सिरे से खारिज किया तथा फैंस से यह अपील करी कि ऐसी अफवाह को बढ़ावा ना दें।

ऐसे हुआ सुधार सेहत में

Lata Mangeshkar के फैन के लिए 27 जनवरी को राहत की खबर आई। बताया यह गया कि लताजी ने कोरोना तथा निमोनिया दोनों को ही मात दे दी। उनकी तबीयत में भी काफी सुधार हुआ, उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से भी हटाया गया। चूंकि वह भी डॉक्टर की देखरेख में थी एवं आईसीयू में भी थी।

एक के बाद एक 60 लोगो की मिमीकरी, योगी आदित्यनाथ की हूबहू आवाज निकालता है

Politics ने गिराई दो भाइयों के बीच की दीवार….पूरी कहानी मीडिया में हुई वायरल…



Lata Mangeshkar


अब एक बार फिर उनकी बिगड़ती तबीयत नहीं सारे लोगों को चिंतित कर दिया। जानकारी के अनुसार उनकी हालत अभी गंभीर है। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर फिर से रखा गया है। बस यही दुआ है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए।



Recent Posts