Categories: Bollywood news

Deepesh Bhan: जाते जाते भी सबको हंसा गए ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मलखान, ऐसी है दीपेश भान की आखिरी पोस्ट

Published by
Deepesh Bhan

Deepesh Bhan: टीवी के मशहूर शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर घर फेमस हुए मलखान उर्फ दीपेश भान का निधन हो गया है । जहां उनके आकस्मिक निधन पर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे वहीं लोग उनके निभाये किरदारों को याद कर भावुक हो रहे हैं । बता दें कि मलखान का किरदार निभाकर मशहूर हुए दीपेश भान न सिर्फ आन स्क्रीन बल्कि निजी जिंदगी में भी काफी मजाकिया और हँसमुख इंसान थे । उन्हें लोगों को हंसाना और खुश रखना खूब आता था शायद इसीलिए उनके द्वारा की गई सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट भी फनी पोस्ट है जिसमे दीपेश ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को हंसाना नहीं भूले ।

ऐसी थी Deepesh Bhan की आखिरी पोस्ट

Deepesh Bhan

न सिर्फ टीवी शो में बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी दीपेश अपने फैंस को हंसाते रहते थे । यही कारण है कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर भी लोग काफी एंटरटेन होते थे । इसका अंदाजा उनकी आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर भी लगाया जा सकता है । बता दें कि दीपेश ने अपनी अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट 3 दिन पहले की थी । एक वीडियो सन्देश बनाते हुए उन्होंने एक फनी बात कही थी। उस जोक और उनके कहने के अंदाज ने उस पोस्ट को शानदार बना दिया था और फैंस को भी खूब मजा आया था ।

इंस्टाग्राम पर की थी आखिरी पोस्ट

Deepesh Bhan

भाबी जी घर पर हैं के मलखान के किरदार से घर घर मे मशहूर हो चुके एक्टर दीपेश भान ने अपनी आखिरी पोस्ट 3 दिन पहले इंस्टाग्राम पर की थी । उन्होंने एक रील बनाते हुए फनी अंदाज में एक चुटकुला सुनाया था । उन्होंने चुटकुला सुनाते हुए 2 महिलाओं की बातचीत के बारे में बताया था ।

उन्होंने वीडियो में जोक सुनाया कि जब महिलाएं आपस मे खुसर पुसुर कर रही हों तो समझ जाना चाहिए कि डाटा एक से दूसरे में ट्रांसफर हो रहा है । और जब एक महिला दूसरे से कहे कि ” जान दो बहन, हमें का मतलब…” तो समझ जाना चाहिए कि डेटा अब सेव हो गया है और वायरल होने के लिए तैयार है ।

Deepesh Bhan

इंस्टाग्राम पर ये फनी वीडियो शेयर करते हुए दीपेश ने कैप्शन दिया है कि “Malkhan ne kya gyan de diya….God bles u”…। बता दें कि दीपेश ने इस वीडियो में लिप सिंक किया है । इंस्टाग्राम पर उनके करीब 1 लाख से अधिक फॉलोवर हैं । वहीं टीवी स्क्रीन हो या फिर सोशल मीडिया पोस्ट सभी के माध्यम से फैंस को खुश रखने वाले दीपेश की यह आखिरी पोस्ट है ।

पार्टी के बहाने महिला को बुलाकर रेलवे कर्मचारियों ने किया गैंगरेप, नई दिल्ली रेलवे स्टेशन का मामला

इनका कहना है कि निरहुआ को ये जिताये है, प्यार में धोखा खाये ये, तब 80 रूपये किलो वाला लड्डू बाटे थे

फैंस के दिलों में हमेशा रहेंगे दीपेश भान

Deepesh Bhan

अपनी एक्टिंग और लुक की वजह से घर घर मे पसन्द किये जाने वाले दीपेश अब हम सबके बीच नहीं हैं । बता दें कि दीपेश का निधन शनिवार सुबह हो गया था। उनके निधन के बारे में जानकारी सामने आई है कि ब्रेन हैमरेज के कारण उनकी मृत्यु हुई । खबरों के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 7 बजे वह जिम से लौटकर आये और क्रिकेट खेलने लगे । उन्होंने 1 ओवर ही खेला था कि बाल नीचे उठाने की कोशिश करते हुए वह झुके और गिर पड़े ।

जब उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जो कि मुश्किल से 5 मिनट की दूरी पर था वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया । हमेशा अपनी एक्टिंग से सबको हंसाने वाले दीपेश भान जाते जाते सबको रुला गए । वह अपने फैन्स और चाहने वालों के दिलों में अपने निभाये किरदार और यादों के रूप में सदैव जीवित रहेंगे ।

Recent Posts