Categories: जुर्म

Crime: महिलाओं व बच्चों की हत्या कर कुएं में फेंक दिया लाश, बर्बरता से दहल उठा इलाका,पढ़िए पूरी खबर

Published by
Crime

Crime: भले ही हम विकास की ओर उत्तरोत्तर प्रगति कर रहे हो लेकिन अभी भी हमारे समाज में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं और शायद यह हर कालखंड की एक और विशेषता रही है कि उस कालखंड में अपराध को स्थान जरूर मिला है। लगातार हो रहे अपराधों की श्रृंखला में ही एक ऐसा अपराध सामने आया है जिसमें महिलाओं और बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी गई, इस घटना से आसपास के इलाके में काफी दहशत का माहौल है। आज हम आपको इस घटना के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं ताकि आप सतर्क और सचेत हो सके अतः हमारे साथ अंत तक बने रहे।

कहां की है घटना

मोटे मोटे तौर पर हमने आपको यह बता दिया है कि 3 महिलाओं व उनके दो बच्चों की निर्ममता से हत्या कर दी गई है, Crime की पूरी कहानी हम आपको आगे बताएंगे. अभी हम आपको यह बता देना चाहते हैं कि आखिर यह घटना है कहा कि,मीडिया सूत्रों के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक यह घटना राजस्थान के जयपुर स्थित दूदू इलाके की है, जहां पर एक साथ 5 लोगों की Crime से सनसनी फैली हुई है।
हत्या की अलग-अलग पहलुओं से जांच की जा रही है लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि Crime की मूल वजह क्या है हालांकि जो अनुमान लगाया जा रहे हैं वह हम यहां आपको आगे बताएंगे।

क्या है वास्तविक Crime

सबसे पहले हम आपको यह बताते हैं कि वास्तव में हुआ क्या,आपको बता दें कि बीते दिन राजस्थान के जयपुर स्थित दूदू इलाके में झाड़ियों के बीच बने एक कुएं में 5 लाशों के मिलने से हड़कंप मच गया. आपको बता दें कि इनमें तीन लाश महिलाओं की थी जबकि दो लाश नाबालिक बच्चों की थी, सूत्रों की माने तो इन महिलाओं के नाम क्रमशः कालू,ममता और कमलेश बताए जा रहे हैं. आपको बता दें कि कालू 27 साल की ममता 23 साल की और कमलेश 20 साल की थी,कुएं में इन तीनों की लाश के साथ-साथ कालू के दो नाबालिग बच्चों की लाशें मिली है।

क्यों की गई हत्या.

प्रथम दृष्टया यह स्पष्ट होता है कि यह आत्महत्या नहीं बल्कि पूर्णता नियोजित Crime है,ऐसे में प्रश्न यह उठता है कि एक साथ 5-5 हत्याएं आखिर क्यों की गई,जब इस विषय की गहराई से पड़ताल की गई तो एक बात निकल कर सामने आई कि यह तीनों महिलाएं पढ़ी लिखी थी.

जबकि इनके पति अनपढ़ थे और वह इन्हें शराब पीकर पीटते रहते थे,ऐसा बताया जा रहा है, कि यह आगे की पढ़ाई करना चाहते थे और ऐसे ही कुछ बातों को लेकर इनकी आपस में खटपट थी, जिसके चलते इनके पतियों ने इनको मौत के घाट उतार दिया और लाशों को कुएं में फेंक दिया।

दो महिलाएं थी गर्भवती

आपको यह जानकर बहुत आश्चर्य होगा की हत्या करने वाले उनके पति इतने निर्दयी थे कि उन्होंने इस बात की भी परवाह नहीं की कि वह जिन्हें मार रहे हैं उनमें से दो महिलाएं गर्भवती हैं.

आपको बता दें 23 साल की ममता और 20 साल की कमलेश गर्भवती थी,जिसे इस पूरे प्रकरण में मौत के घाट उतार दिया गया है। हालांकि तीनों के पतियों को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और सघन पूछताछ जारी है जल्द उचित कार्यवाही की जाएगी।

ग्रेजुएट चाय वाली के बाद, पटना में अब आत्मनिर्भर चाय वाली 

मिल सकता है आईपीएल को नया चैंपियन; जानिए किसका पलड़ा है भारी

बचपन में भी हो गया था इन लड़कियों का विवाह

Crime

आमतौर पर अगर आज इन लड़कियों के विवाह की बात होती तो शायद इनके पति कोई और होते क्योंकि इनमें से तीनों लड़कियां पढ़ रही थी और एक का तो पुलिस कांस्टेबल में चयन भी हो गया थी,

बता दें कि 23 साल की ममता का पुलिस कांस्टेबल में चयन हो गया था बाकी की दोनों बहने अलग-अलग स्तर पर पढ़ाई कर रही थी लेकिन फिर भी इनके पति जाहिल और गवार थे.
इसकी वजह यह है कि इन्हें बाल विवाह जैसी कुप्रथा से गुजरना पड़ा और इनका विवाह बचपन में ही कर दिया गया, परिणाम यह निकला कि इनका पति के बीच सामंजस्य नहीं रहा और अंत में इन तीनों को अपने दो मासूम बच्चों के साथ जिंदगी से हाथ धोना पड़ा,आप इस पूरी घटना से क्या सीखते हैं और आपके इस पूरी घटना पर क्या राय है हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं।

Recent Posts