Categories: Bollywood news

Bollywood News: शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में सम्मन जारी, जानिए क्या है पूरा मामला

Published by
Bollywood News शिल्पा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी

Bollywood News बीते एक साल से शिल्पा शेट्टी का वक्त खराबी चल रहा है। जहां पिछले साल ही पोर्नोग्राफी के केस में उनके पति राज कुंद्रा को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं पर दोनों के खिलाफ एक बिजनेसमैन ने धोखाधड़ी का आरोप दर्ज करा दिया था। शिल्पा शेट्टी अब एक बार फिर से कानूनी मुश्किलों में फंस गई है। इसके साथ ही उनकी बहन शमिता तथा मां सुनंदा शेट्टी भी शामिल है।


Bollywood News असल में एक बिजनेसमैन ने तीनों पर 21 लाख रुपए के लोन को लेकर शिकायत दर्ज कराई। जिसमें यह आरोप लगाया कि उन्होंने लोन नहीं चुकाया है। हाला की शिकायत के बाद से मुंबई की अंधेरी कोर्ट ने शिल्पा शेट्टी, सुनंदा तथा शमिता शेट्टी को समन जारी किया है। 28 फरवरी को कोर्ट ने उन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश दे दिया है।

राहुल गांधी को असम के मुख्यमंत्री ने बताया जिन्ना, उन्होंने बोला- राहुल गांधी आधुनिक काल के जिन्ना

देश के लफंगे किसको बोल दिए ये लोग

पूरा मामला क्या है?

Bollywood News एक रिपोर्ट के अनुसार एक ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक ने तीनों के खिलाफ ही कानूनी फर्म मेंबर वाई एंड ए लीगल के माध्यम से 21 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज कराई थी। बिजनेसमैन ने यह दावा किया कि शिल्पा के दिवंगत पिता ने 21 लाख रुपए उधार लिए थे तथा उन्हें जनवरी 2017 में ब्याज के साथ ही राशि का भुगतान करना था।


Bollywood News शिकायत के अनुसार शिल्पा शेट्टी, मां सुनंदा तथा बहन शमिता उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रही। जिसे उनके पिता ने कथित तौर पर 2015 में वापस लिया था। शिल्पा तथा शमिता के पिता सुरेंद्र ने वर्ष 18 फ़ीसदी ब्याज पर रकम उधार ली थी।

राहत रिचर्ड गेरे से जुड़े किसिंग मामले में

Bollywood News वहीं पर शिल्पा शेट्टी को हाल ही में 2007 साल से जुड़े रिचर्ड गेरे से संबंधित किसिंग मामले में 15 साल बाद से अपराध से मुक्त कर दिया गया। वर्ष 2007 में राजस्थान में एक इवेंट के दौरान हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड गेरे शिल्पा शेट्टी को किस किया था।

Bollywood News जिसके पास से एक्ट्रेस के खिलाफ सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। इस घटना के बाद से ही अश्लीलता के आरोप में शिल्पा तथा रिचर्ड गेरे के खिलाफ दो केस राजस्थान में तथा एक केस गाजियाबाद में दर्ज किया गया था।

Bollywood News

Recent Posts