Arvind Kejriwal बोले- नेता जिसे आतंकवादी कह रहे हैं वहीं भगत सिंह का सपना पूरा कर रहा, जानिए पूरा मामला

Published by
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को इस स्मार्ट क्लासरूम का उद्घाटन किया। इसी दौरान उन्होंने यह कहा कि देश के बड़े नेता केजरीवाल को आतंकवादी कह रहे हैं। लेकिन आज यह आतंकवादी भगत सिंह के सपने को पूरा कर रहा है। अरविंद केजरीवाल ने यह भी कहा कि इन दिनों कई नेता कह रहे हैं कि केजरीवाल आतंकवादी हैं। आज वही आतंकवादी 12400 स्मार्ट क्लासरूम भी दे रहा है। यही आतंकवादी बाबा साहब के सपनों को पूरा कर रहा है। केजरीवाल ने यह भी कहा कि नेताओं ने आतंकी ना कहे तो फिर उन्हें वोट नहीं मिलेंगे।

Arvind Kejriwal ने कहा- धर्म जाति के आधार पर बच्चे नहीं देंगे वोट

उन्होंने यह कहा कि लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल ने सब फ्री कर दिया। लेकिन हम यह कहते हैं कि अगर किसी गरीब का मुफ्त इलाज हो रहा है तो इससे अच्छा क्या होगा। उन्होंने इसी दौरान एक नारा भी दिया और कहा की इंकलाब जिंदाबाद, शिक्षा क्रांति जिंदाबाद। हम देश भक्त भी बना रहे हैं। यह बच्चे धर्म तथा जाति के आधार पर वोट नहीं देंगे। बल्कि यह विकास के नाम पर ही वोट देंगे। इसी दौरान अरविंद केजरीवाल बोले कि फ्री शिक्षा बढ़कर देश भक्ति तथा राष्ट्रवाद क्या होगा।

अपने काम को Arvind Kejriwal ने गिराया

अरविंद केजरीवाल ने क्या कहा कि हम नेपोलियन नहीं है, जो घोड़ा लेकर चला था। हम तो अच्छे अस्पताल तथा स्कूल चाहते हैं। दिल्ली के सरकारी स्कूल में शानदार इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार हो रहा है। इसके साथ ही तीन लाख 7 हजार बच्चे प्राइवेट स्कूल छोड़कर सरकारी स्कूल में एडमिट हुए हैं। कि पिछले 7 साल में आम आदमी पार्टी सरकार ने भी 20 हजार क्लासरूम बनाए हैं। वहीं पर किसी भी राज्य तथा केंद्र सरकार ने भी इतनी क्लासरूम नहीं बनाए हैं।

दुल्हन को देखकर दीवाना हो गया दूल्हा, एक्साइटमेंट में करने लगा ऐसी हरकत

खूब महंगा महंगा बेच रहे, लूट रहे सबको, हमको तो मोदी जी लूट लिए, दुकानदार बोला,

प्रदर्शन कांग्रेस का Arvind Kejriwal के घर के बाहर

आपको बता दें कि अभी हाल ही में कुमार विश्वास नहीं है दावा किया था कि अरविंद केजरीवाल खालिस्तानी तथा अलगाववादियों का समर्थन लेते हैं। उनकी इसी बयान के बाद ही सियासी बवाल भी मचा हुआ है। उधर सीएम अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भी प्रदर्शन किया। कुमार विश्वास के बयानों के बाद यह कहा कि कांग्रेस इस मामले में लगातार अरविंद केजरीवाल से सवाल कर रही हैं। लेकिन उन्होंने तो चुप्पी साध रखी है।




Recent Posts