Categories: चुनाव

UP Chunav 2022: मंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान राम की मूर्ति देने वाले कार्यकर्ता के छुए पैर, जानिए पूरा मामला

Published by
UP Chunav 2022

UP Chunav 2022: उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को चुनावी सभा को संबोधित किया। इसी दौरान एक ऐसा वाक्या देखने को मिला, जो अब इंटरनेट पर सनसनी बन गया है। जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा के मंच पर भगवान राम की मूर्ति देने वाले भाजपा कार्यकर्ता के पैर छुए। जिसको देखकर हर कोई हैरान रह गया। ये video अब internet काफी तेजी से वायरल हो रहा है तथा लोग प्रधानमंत्री की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।


UP Chunav 2022

पूरा मामला क्या है??

UP Chunav 2022 आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी जमुना में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे तो जिला अध्यक्ष अवधेश कटिया ने उन्हें के रूप में भगवान श्री राम की मूर्ति भेंट की। हालांकि अवधेश कटियार ने पहले ही प्रधानमंत्री के पैर छुए। इसके बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अवधेश कटियार को इसके लिए मना किया तथा शिष्टाचार स्वरूप खुद प्रधानमंत्री ने अवधेश के पैर छुए। भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण यादव ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। जबकि अभी तक हजारों लोगों ने इस वीडियो को देखा तथा इस पर तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी।

Muzaffarnagar दंगे के बाद 500 परिवारों का हाल कितना बेहाल है, देखिए कोई नही दिखायेगा ये सच्चाई

यारी ही सबसे प्यारी: हिजाबी छात्रा संग स्कूल जाती हिन्दू छात्राओं की तस्वीर ने करोड़ों लोगों का जिता दिल

तीन चरणों का मतदान पूरा उत्तर प्रदेश में

रविवार को यूपी में तीसरे चरण का मतदान हुआ। प्रदेश में 7 चरणों में मतदान की प्रक्रिया पूरी होनी है तथा 10 मार्च को चुनाव के नतीजे भी घोषित किए जाएंगे। इसी समय भारतीय जनता पार्टी तथा समाजवादी पार्टी के बीच कड़ी जुबानी जंग देखने को मिल रही है। सारी पार्टियों के बड़े नेता इस समय चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं तथा एक दूसरे पर जमकर निशाना भी साध रहे हैं। खुद ही पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रचार की कमान संभाल ली है तथा लगातार विपक्ष पर हमले भी कर रहे हैं।




Recent Posts