Categories: न्यूज़

Sukhram Singh Yadav: अखिलेश से खफा है समाजवादी पार्टी सांसद सुखराम सिंह यादव, कहा- मिलने की लिए भी उनके पास टाइम नहीं

Published by
Sukhram Singh Yadav

Sukhram Singh Yadav: उत्तर प्रदेश में सपा पार्टी की मुश्किलें कम होने की जगह और बढ़ती ही जा रही हैं। चूंकि आजम खान के मामले को लेकर न ही सिर्फ उनके समर्थक खफा हैं बल्कि समाजवादी पार्टी के मुखिया राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ सीधा मोर्चा खोलते हुए भी दिख रहे हैं। इसी बीच समाजवादी पार्टी का एक और गढ़ भी दरकता हुआ दिख रहा है। हालांकि पार्टी के नेतृत्व की लगातार उपेक्षा का शिकार यह कहा जा रहा है कि चौधरी हरमोहन सिंह का परिवार का मोह अब पूरी तरह से अखिलेश यादव से भंग हो चुका है।

सपा से राज्यसभा सांसद Sukhram Singh Yadav ने भी अखिलेश यादव पर बड़ा हमला किया है। सुखराम सिंह यादव ने यह कहा है कि पार्टी की विषम परिस्थितियों के बावजूद भी अखिलेश यादव के पास उनसे मिलने का समय नहीं है तथा इसीलिए सुखराम के पास भी अखिलेश यादव से मिलने का समय नहीं है।

Sukhram Singh Yadav का मानना है




वहीं पर सुखराम का यह मानना है कि आजम खान के साथ जैसा व्यवहार पार्टी को करना चाहिए था उनसे नहीं किया गया। अगर पार्टी के लिए जी जान लगाने वाले नेता का पार्टी सहयोग ना करे तो दुख तो होगा ही। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि आजम खान के सहयोगी यों ने जो कुछ कहा है उसमें सत्यता है। सुखराम सिंह ने अखिलेश यादव को यह सलाह दी है कि वह दूरदर्शिता के साथ काम करें। वरना पार्टी के बहुत सारे लोग अपना फैसला लेने के लिए समय का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि अगर अखिलेश यादव की यही कार्यशैली ठीक नहीं हुई तो पार्टी को भारी नुकसान भी उठाना पड़ेगा।

Sukhram Singh Yadav ने मुलायम सिंह यादव की तारीफ की



दरअसल सुखराम ने मुलायम सिंह यादव की तारीफ करते हुए यह कहा है कि मुलायम सिंह में सामंजस्य से बनाए रखने की क्षमता थी। जबकि आज की लीडरशिप में तो ऐसा है ही नहीं। इतनी ज्यादा नाराजगी के बावजूद भी सुखराम सिंह का यह कहना है कि उनके लिए नेताजी मुलायम सिंह यादव सर्वोपरि है और वही रहेंगे भी।

Sukhram Singh Yadav ने अखिलेश पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला किया



सुखराम सिंह ने अखिलेश यादव पर अप्रत्यक्ष रूप से हमला करते हुए आगे यह कहा है कि जब कोई नजदीक बैठेगा, बात करेगा तभी तो कोई पार्टी में लहराते संकट के बारे में बताया जाएगा। सुखराम सिंह यादव की मानें तो अखिलेश यादव के लिए नए घर का दीदार करने के लिए सौभाग्य भी उन्हें नहीं मिला है तथा उनका घर कहां पर है सुखराम को भी नहीं पता। सपा का हाल इसलिए आज ऐसा है क्योंकि पार्टी के पुराने लोग घर बैठे हैं। जिनको किसी भी मीटिंग के बारे में पता ही नहीं रहता।

Sukhram Singh Yadav

Sukhram Singh Yadav ने मंत्री से मुलाकात करने के बाद कहा


फिलहाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद से सुखराम का भी यही मानना है कि दोनों लोगों का ही राजनीति के क्षेत्र में जबरदस्त वर्चस्व भी है। नरेंद्र मोदी तथा योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के बाद से सुखराम सिंह यादव उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि मोदी तथा योगी अभूतपूर्व क्षमता वाले नेता है। मोदी तथा योगी की कार्यशैली के भी मुरीद हैं। सुखराम सिंह यादव ने यह कहा है कि दोनों ही नेता प्रदेश तथा देश को नई ऊंचाइयों पर ले जाने का काम भी कर रहे हैं।

डीजल का दाम तो बढ़ गया पर किराया नही बढ़ रहा, बता रहे हैं टैक्सी चला कर रोजाना कमाने वाले

डिप्टी जेलर के सभासद पति का अश्लील वीडियो वायरल… महिला कैदियों को शिकार बनाने का आरोप

खत्म होने वाला है कार्यकाल




समाजवादी पार्टी के सांसद की योगी आदित्यनाथ से मुलाकात इसलिए भी मायने रखती है कि राज्यसभा में सुखराम सिंह यादव का कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है। वहीं पर शुक्रवार को संपर्क किए जाने पर सांसद ने इन अटकलों को खारिज करते हुए यह कहा है कि उनका कार्यकाल खत्म होने तथा उत्तर प्रदेश के सीएम से उनकी मुलाकात के बीच में कोई भी संबंध नहीं है।

Recent Posts