Rahul Gandhi: राहुल गांधी के नाईट क्लब में होने पर हंगामा है क्यों बरपा; यहां पढ़िए इनसाइड स्टोरी

Published by
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: इंटरनेट पर आज सुबह से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी दिख रहे हैं । वीडियो एक नाईट क्लब (पब) का बताया जा रहा है। रंग बिरंगी रोशनियों में नहाया हुआ यह नाईट क्लब अपनी पूरी रौ में है । बैकग्राउण्ड में तेज संगीत बज रहा है। गुपचुप तरीके से बनाये गए वीडियो की शुरुआत होती है नाईट क्लब के भीतर से जहां एक टेबल है, उसके ऊपर शराब और अन्य पेय पदार्थ रखे हैं टेबल के पीछे स्याह टी शर्ट और जीन्स पहने एक शख्स खड़े हैं और मोबाइल में कुछ टाइप कर रहे हैं।

हाथ में स्मार्ट वाच पहने यह और कोई नहीं बल्कि भारत की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के सांसद और गांधी परिवार की विरासत राहुल गांधी हैं । अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहने वाले Rahul Gandhi उस वक्त नाईट क्लब में क्या कर रहे थे, किसके बुलावे पे गए थे और यह नाईट क्लब कहाँ है सबकी जानकारी बिना लाग लपेट यहीं पर देंगे। जानकारी देने से पहले देखते हैं उस वीडियो को जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर इस वक्त छिड़ी हुई है और लोग राहुल गांधी पर मनमर्जी से लिख- बोल रहे हैं ।

वीडियो नेपाल के एक नाईट क्लब का

जैसा कि हर खबर के साथ आजकल होता है । कोई खबर छपते ही या वीडियो वायरल होते ही बिना सच जाने लोग तरह तरह के कयास लगाने लगते हैं और देखते ही देखते झूठ और अफवाहें इतना फैल जाती हैं कि सच्चाई किसी कोने पे जाकर दब जाती है । इस वायरल वीडियो के साथ भी यही हो रहा और लोग जमके चुहलबाजी कर रहे,मजाक उड़ा रहे और मेम्स बना रहे हैं । जैसी कि एक कहानी प्रचलित है।

अंधों के एक गांव में हाथी पहुंच जाता है। उस हाथी को कोई देख नहीं पाता और जो भी हाथी का जितना हिस्सा छू कर महसूस करता है वह हाथी को वैसा ही मान लेता है । आजकल खबरों के साथ भी यही हो रहा। फिलहाल बता दें कि यह वायरल वीडियो भारत का नहीं है। यह वीडियो पड़ोसी मुल्क नेपाल की राजधानी काठमांडू के सबसे बड़े और आलीशान पब LOD (लार्ड ऑफ ड्रिंक्स) का कल की रात का है ।

नेपाल क्यों गए राहुल गांधी

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक राहुल गांधी सोमवार 2 मई की शाम करीब 4 बजे नेपाल की राजधानी काठमांडू पहुंचे । जहां से वह मैरियट होटल चले गए । यह उनका निजी दौरा था जहाँ वह अपनी एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए आये थे । उनकी दोस्त और BBC पत्रकार सुमनिमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए राहुल गांधी यहां आए हैं ।

बता दें कि सुमनिमा उदास म्यामार में नेपाल के अम्बेसडर रहे भीम उदास की बेटी हैं जिनकी शादी ग्वांग्झू के व्यवसायी नीमा मार्टिन शेरपा से होनी है और 5 मई को इनका रिसेप्शन है । बता दें कि यह खबर नेपाली अखबार काठमांडू पोस्ट ने कल यानी 2 मई को तब प्रकाशित की जब यहां भारत मे राहुल गांधी के पब में होने को लेकर हंगामा नहीं मचा था ।

पब में राहुल गांधी के साथ दिख रही चीनी लड़की कौन है

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi का एक दूसरा वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे वह उसी पब में एक लड़की के साथ नजर आ रहे हैं जो ड्रिंक्स कर रही है । सोशल मीडिया के इस दौर में लोग अपने अपने किस्से गढ़ने में लगे हुए हैं । बीजेपी IT सेल सहित तमाम लोग वीडियो में दिख रही लड़की को चीन की नेपाल में राजदूत हाउ यांकी बता रहे हैं । अब सच क्या है यह तो बाद में ही पता चल सकेगा ।

चीनी राजदूत के राहुल गांधी के साथ होने के मुद्दे को जोरों से क्यों उछाला जा रहा है

वीडियो में दिख रही लड़की को लोग चीनी राजदूत हाउ यांकी बता रहे हैं । दरअसल इसके माध्यम से यह धारणा बनाई जा रही है कि कांग्रेस के मुखिया चीनी राजदूत के साथ पार्टी कर रहे हैं और साथ मे अंतरंग बातचीत भी । जिससे यह धारणा निर्मित हो सके कि राहुल गांधी दुश्मन देश की राजदूत से अंतरंग मुलाकात कर गोपनीय जानकारियां दे रहे हैं । बता दें कि हाउ यांकी का नाम मीडिया में तब उछला था जब पिछले वर्ष नेपाल में के पी शर्मा ओली की सरकार थी ।

कुछ अखबारों की मानें तो चीनी राजदूत हाउ यांकी ने नेपाली प्रधानमंत्री को हनी ट्रैप में फंसा रखा था और नेपाल की सरकार वह खुद चलाती थीं । अब सच क्या है यह तो ऐसी खबरें देने वाले अखबार ही जानें परंतु कल के इस वीडियो में राहुल गांधी के साथ जो लड़की दिख रही है उसे चीनी राजदूत हाउ यांकी ही बताया जा रहा है ।

बीजेपी हुई हमलावर, Rahul Gandhi को कहा- पार्टी करने वाला नेता

कल मध्य रात्रि को जब से सोशल मीडिया पर एक नेपाली युवक ने Rahul Gandhi के इन दोनों वीडियो को शेयर किया है तब से ही बीजेपी कांग्रेस और Rahul Gandhi पर हमलावर हो गयी है ।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने ट्वीट करते हुए कहा-” रेगुलर पार्टियां, छुट्टियाँ,निजी विदेश यात्रायें, मौज मस्ती यह सब अब देश के लिए कोई नई बात नहीं रह गयी है । एक आम नागरिक के तौर पर तो ठीक है किंतु जब एक सांसद और राष्ट्रीय पार्टी का सर्वेसर्वा जो दूसरों को उपदेश देता है, वह ऐसा करता है तो सवाल उठते हैं । उन्हें देश की कोई चिंता नहीं है ।”

Rahul Gandhi

वहीं बीजेपी सांसद और अभिनेता मनोज तिवारी ने लिखा,” अभी तो पार्टी बची हुई है … संकट पार्टी पर है परिवार पर नहीं है।” वहीं बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा,” यहां जोधपुर में बवाल चल रहा है और वो वहां पार्टी कर रहे हैं । राजस्थान में इन्ही की सरकार है और तब भी ये पार्टी मोड से बाहर नहीं निकल रहे । राहुल गांधी पार्ट टाइम राजनेता नहीं बल्कि पार्टी टाइम राजनेता हैं । याद कीजिये 26/11 के समय भी इनका पार्टी मोड।”

CNG सिलेंडर हैं 5 किलों का और गैस आ रही उसमे 8 किलो ऐैसा कैसे ?

कई शहरों में अजान के साथ बजी हनुमान चालीसा,मनसे चीफ को नोटिस; पूरे राज्य में सुरक्षा व्यवस्था सख्त

कांग्रेस ने क्या कहा

Rahul Gandhi

बीजेपी के आज सुबह से ही हमलावर होने पर कुछ समय तक तो कांग्रेस की तरफ से कोई बयान ही नहीं आया । हालाकिं बाद में कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने Rahul Gandhi का बचाव करते हुए कहा,” राहुल मित्र देश नेपाल में एक करीबी की शादी अटेंड करने गए हैं । जहां तक मुझे मालूम है शादी ब्याह में शामिल होना कोई अपराध तो नहीं है हालांकि बीजेपी और आरएसएस वालों के लिए यह अपराध भी हो सकता है ।” बता दें कि Rahul Gandhi के ये दोनों वीडिओज़ वायरल होते ही कांग्रेस बैकफुट में आ गयी है जबकि बीजेपी हमलावर है ।

Recent Posts