Categories: न्यूज़

Photoshoot in Bikini in front of Mosque: मस्जिद के सामने मॉडल ने बिकनी और हिजाब में करवाया फोटोशूट , मच गया बवाल

Published by
Photoshoot

सोशल मिडिया पर फेमस होने की चाह मेंआजकल लोग तरह तरह के हथकंडे अपनाने लगे है जैसे की Photoshoot , इत्यादि । फेम और नेम पाने की लालसा में लोग इतने अंधे हो जाते है की उन्हे खुद भी मालूम नही होता की वे क्या कर रहे है। लोगो की बुद्धी इतनी भ्रष्ट हो जाती है की नाम और दाम पाने की चाह उन्हे बदनामी की राह पर ले जाती है । अब ऐसा ही कुछ रुस की एक मॉडल ने किया है, जिसको सुनकर हर किसी ने उस मॉडल को लताडा है । दरअसल, मॉस्को के रूस में एक मॉडल ने मस्जिद के बाहर सेमी न्यूड Photoshoot करवाया है ।

मॉडल की इस हरकत पर बवाल मचा हुआ है। कई बडे बडे धार्मिक नेताओं ने मॉडल के मस्जिद के सामने ही फोटोशूट करने पर कड़ा एतराज जताया है। सभी लोगों ने मॉडल और फोटोग्राफर के खिलाफ धार्मिक उपासना स्थल के अपमान को लेकर कानूनी कार्रवाई की मांग भी की है। अब बवाल को इस हद तक बढ़ता देख फोटोग्राफर मारिया कटानोवा ने भी अपनी इस बेतुकी हरकत के लिये मुस्लीम समुदाय व स्थानीय लोगो से माफी भी मांग ली है। इसके बावजूद भी, लोगों का गुस्सा कम नहीं हुआ है।

नकाब और बिकनी मेंं मस्जिद के बाहर दिखी मॉडल


रिपोर्ट के मुताबिक, फोटोग्राफर मारिया कटानोवा ने एक अनाम मॉडल के साथ रूस की राजधानी में मास्को कैथेड्रल मस्जिद के बाहर एक Photoshoot किया था। उनकी तस्वीरों और वीडियों के सोशल मीडिया पर शेयर करते ही हंगामा मच गया है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक छोटे वीडियो में रूसी मॉडल चेहरे पर नकाब पहने हुए एक मस्जिद के बाहर बिकिनी में सेमी न्यूड फोटोशूट करवाती नजर आ रही है।

मस्जिद के सामने मॉडल ने खोल दिया ओवरकोट


सोशल मिडिया समेत समाचार पत्रो में वायरल हो रहे वीडियो में मॉडल मस्जिद के सामने अपने ओवरकोट के बटन को खोल देती है। मॉडल ने अपने ओवरकोट के नीचे सिर्फ काले रंग की बिकनी ही पहनी हुए थी।

अपने पोज दिखाने के लिए मॉडल अपने ओवरकोट को हाथों से फैलाती ने नजर आती है। अपने पैरों में उसने घुटनों तक की ऊंचाई के बूट पहने हुए थे। जब वो बर्फ से ढंके फुटपाथ पर Photoshoot कर रहे थी, तभी एक पुलिस पेट्रोल कार उनके पीछे से निकलती हुई भी नजर आ रही है।

हजारों लीटर तेल जो अयोध्या दीपोत्सव में बर्बाद होता है। बहुत मेहनत के बाद ऐसे साफ किया जाता है-वीडियो देखिए

स्टूडेंट्स के भविष्य से भद्दा मजाक : स्टूडेंट्स के फॉर्म में लगी फोटो पसंद नहीं आयीं इसलिए रिजेक्ट किये 500000 स्टूडेंट्स के फॉर्म ।


मुस्लिम समुदाय हुआ नाराज


मॉडल के इस वीडियो ने मॉस्को के मुस्लिम समुदाय की भावनाओ को आहत कर उन्हे नाराज कर दिया है। उस बाद बवाल को बढ़ते हुए देख फोटोग्राफर मारिया कटानोवा ने माफी भी मांग ली है।

साथ ही मारिया के फोटोग्राफ ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि उनके Photoshootमें अलग-अलग धार्मिक इमारतों का इस्तेमाल किया गया है। यह एक प्रकार की सीरीज थी, जिसमें कई मॉडल्स के Photoshoot किए गए थे। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मेरा मकसद किसी की भी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

फोटोग्राफर मारिया पर लग सकता है जुर्माना


अब इस बवाल पर लॉयर एलेक्जेंड्रा गुडिमेंको ने कहा कि अगर दोनों पर मुकदमा चलाया जाता है तो मारिया को रूसी क्रिमिनल कोड के अनुच्छेद 148 की धारा 2 के तहत जुर्माना भी लग सकता है। किंतु, अभी तक रूसी पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई केस दर्ज नहीं किया है।

Recent Posts