4 खालिस्तानी आतंकियों के पकड़े जाने पर Kumar Vishwas ने किया ट्वीट, बोले- देश मेरी चेतावनी याद रखे

Published by

Kumar Vishwas: हरियाणा के करनाल में आज सुबह पुलिस ने 4 संदिग्ध लोगों को विस्फोटक सामग्री ले जाते हुए पकड़ा था । पुलिस के अनुसार ये चारों संदिग्ध खालिस्तानी आतंकी हैं जो पाकिस्तान में बैठे एक आतंकवादी के इशारों पर हथियारों की खेप उसके बताए स्थान पर पहुंचाने जा रहे थे । इस बीच शायर और कवि Kumar Vishwas ने एक न्यूज चैनल में चल रही इस खबर को रीट्वीट करते हुए कहा कि देश मेरी बात याद रखे।

ज्ञात हो कि अभी कुछ ही दिन पहले पंजाब विधानसभा चुनावों के दरमियान कवि Kumar Vishwas ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाया था कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही खालिस्तानी गतिविधियाँ तेज हो जाएंगी और खालिस्तान बनाने की मांग उठने लगेगी । यह ट्वीट उन्होंने अपनी उसी बात को सही साबित करने के लिए किया है ।

पकड़े गए चारों आतंकी खालिस्तानी- करनाल पुलिस

करनाल पुलिस को इंवेस्टिगेशन ब्यूरो( IB) द्वारा दिये गए इनपुट के आधार पर उस वक्त कामयाबी मिली जब एक इनोवा गाड़ी पर सवार 4 लोग नेशनल हाईवे पर स्थित बसतोड़ा टोल प्लाजा के पास से गुजर रहे थे । पुलिस ने रोक कर गाड़ी की तलाशी ली जिसमे 1 पिस्टल, 31 जिंदा कारतूस , 3 IED जिनमें प्रत्येक में 2.5 किलो विस्फोटक भरा हुआ था,पकड़े । पुलिस ने तुरँत चारों संदिग्धों को मधुबन थाना ले आई जहां उनसे पूछताछ जारी है ।

Kumar Vishwas

संदिग्धों के पास से विस्फोटक मिलने की जानकारी मिलते ही खुफिया एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं । बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक टीमें जांच में जुट गई हैं ।

वहीं करनाल के SP गंगाराम पुनिया ने समाचार एजेंसी ANI को बताया,” इनकी गाड़ी की बीडीडीएस टीम की उपस्थिति में तलाशी लेने पर एक देसी पिस्तौल, 31 कारतूस और 3 IEDs बरामद हुई हैं। बीडीडीएस टीम मौके पर मौजूद है और आगे की कार्रवाई कर रही है। मधुबन थाने में FIR दर्ज़ की है।”

18 भाषा में गाना गाता हैं ये बच्चा संस्कृत में कितना अच्छा लग रहा ये गाना

5 लाख रुपए की इनामी समाजवादी पार्टी नेता सभापति यादव व उनके भाई को कोलकाता से लाया गया Pratapgarh

तेलंगाना में विस्फोटक सामग्री सप्लाई करने जा रहे थे- पुलिस अधीक्षक करनाल

Kumar Vishwas

पुलिस की पूछताछ में ये बात सामने आई है कि ये चारों आतंकी पाकिस्तान से आई खेप को फिरोजपुर(पंजाब) से लेकर आदिलाबाद( तेलंगाना) पहुंचाने जा रहे थे । वह इससे पहले भी इस तरह की सप्लाई कर चुके हैं । फिलहाल पकड़े गए चारों आतंकी पंजाब के ही रहने वाले हैं । गुरप्रीत,अमनदीप, परविंदर और भूपिंदर नाम के ये संदिग्ध पंजाब के फिरोजपुर और लुधियाना के रहने वाले हैं । करनाल पुलिस अधीक्षक गंगा राम पुनिया ने जानकारी देते हुए बताया,” पता चला है कि ये फिरोजपुर से सप्लाई लेकर आए थे और आदिलाबाद(तेलंगाना) के आसपास इनको सप्लाई रखकर आनी थी… 3 आरोपी फिरोजपुर के रहने वाले हैं और एक आरोपी लुधियाना का रहने वाला है।”

बब्बर खालसा से जुड़े होने का संदेह

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पकड़े गए चारों आतंकियों के तार बब्बर खालसा से जुड़े होने के सबूत मिले हैं ।

Recent Posts