Categories: News

Elvish Yadav: जहरीले कोबरा सांप, जहर और विदेशी लड़कियों संग पार्टी, फंसे एल्विश यादव, अब सामने आया वीडियो

Published by

FIR Against Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav), ये वो नाम, ये वो चेहरा है, जिसे ना जाने कितने Youngsters अपना ideal मानते है। एल्विस के सिर्फ YouTube पर ही साढ़े 15 million subscribers हैं और Bigg boss OTT जीतने के बाद तो इनकी पॉपुलैरिटी ना जाने कितनी बढ़ चुकी है। अब जाहिर सी बात है कि जब इस कदर की पॉपुलैरिटी बढ़ती है तो सोशल responsibility भी बढ़ती है। लेकिन ये OTT स्टार अब मुश्किलों में फंस चुका है।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। बीते दिन नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में रेड डाल कर 5 लोगों को अरेस्ट कर 9 जहरीले कोबरा सांप और जहर बरामद किया है।

आरोपियों के पास से मिला 20 मिलीलीटर जहर

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एनजीओ ने स्टिंग करके पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी। पुलिस ने इस घटना से जुड़े हुए लोगों को हिरासत में लेकर एल्विश यादव समेत 6 अन्य अज्ञात और नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। स्टिंग ऑपरेशन में पुलिस ने आरोपियों के पास से 20 मिलीलीटर जहर सांप और 9 जिंदा सांप भी मिले हैं, जिनमें 5 कोबरा, 2 दुमुही सांप, एक अजगर और एक रेट स्नेक शामिल है। मिली खबरों के अनुसार इस रेव पार्टी में विदेश से लड़कियां भी बुलाई जाती थी।

एफआईआर दर्ज

Elvish Yadav

पुलिस ने जिन सांपों को बरामद किया है उसके जहर से रेव पार्टी में नशा किया जाता है। इस मामले फें एल्विश यादव और अन्य आरोपियों के खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम 1972 की विभिन्न धाराओं और IPC की धारा 120बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एल्विश को लेकर मिली थी इनफॉरमेशन

FIR Against Elvish Yadav

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह शिकायत (FIR Against Elvish Yadav) पीपल फॉर एनिमल में एनिमल वेलफेयर ऑफिसर के पद पर कार्यरत अधिकारी ने दर्ज करवाई है। उनका कहा कि उन्हें नोएडा में चल रही इन गतिविधियों की इनफॉरमेशन मिली थी, इस मामले में एल्विश यादव का नाम भी सामने आ रहा था। उन्हें खबर मिली थी कि एल्विश नोएडा-एनसीआर के फार्म हाउस में कुछ लोगों के साथ जिंदा सांपों के वीडियो शूट करता हैं और रेव पार्टियां ऑर्गेनाइजर करता है।

Rahul Gandhi हमारे दूल्हा है, Lalu Yadav की मिमिक्री कर बोले Chota Lalu

न्यूज़क्लिक के प्रबीर पुरकायस्थ को 1 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत, लगे ये आरोप

पुलिस ने एल्विश के एजेंट समेत कई लोगों को दबोचा

FIR Against Elvish Yadav

सूचना के आधार पर एक मुखबिर ने एल्विश यादव से कांटेक्ट किया। एल्विश ( Elvish Yadav, booked for rave parties with snake venom) ने उन्हें अपने एजेंट राहुल से बात करने के लिए कहा था। इसके बाद राहुल अपनी टीम के साथ नोएडा के सेक्टर 51 में स्थित सेवरोन होटल में मुखबिर से मिलने पहुंचा तो उन्हें ट्रैप करने के लिए आए लोगों ने सांप दिखाने के लिए कहा। जैसे ही राहुल ने सांप दिखाएं तो नोएडा सेक्टर 49 की पुलिस और वन अधिकारियों को खबर दी गई और उन्होंने राहुल के साथ टीटूनाथ, रविनाथ, जयकरन और नारायण नाम के लोगों को दबोचा। 

Elvish Yadav ने वायरल किया अपना वीडियो

जैसे ही इस मामले में तूल पकड़ा तो एल्विस ने एक वीडियो वायरल करके इस मामले को भी बेबुनियाद बताया है। उन्होंने कहा कि वह निर्दोष है और इस मामले से जुड़े हुए नहीं है अगर ऐसा होता तो वह इस मामले की पूरी जिम्मेदारी लेते।

Recent Posts