Asaduddin Owaisi : कट्टरपंथी छवि वाले नेता और सांसद असद्दुदीन ओवैसी को मिली जेड प्लस सुरक्षा….

Published by

Asaduddin Owaisi : के नाम से आप सभी परिचित होंगे और आपको पता होगा कि असददुद्दीन ओवैसी एक कट्टरपंथी छवि के मुस्लिम नेता हैं अपनी कट्टर छवि के चलते दिये जाने वाले सियासी बयानों की वजह से यह लगातार चर्चा में बने रहते हैं और एक बड़ा वर्ग उनके समर्थन में रहता है तो वहीं बहुत सारे लोग ऐसे भी हैं जो ओवैसी के विरोध में रहते हैं।
इस उस ओवैसी चर्चा में इसलिये आये क्योंकि उनके ऊपर जानलेवा हमला हुआ ,हालाँकि वह बाल बाल बच गये और अब केंद्र सरकार ने उन्हें जेड प्लस सुरक्षा मुहैया कराई है।

क्या हुई घटना…कैसे हुआ हमला

Asaduddin Owaisi

आपको बता दें कि बीते दिन ओवैसी अपने कुछ साथियों के साथ एक यात्रा पर थे,यात्रा के दौरान गाजियाबाद के अंतर्गत एक टोल के पास में जब ओवैसी की गाड़ी स्लो हुई तो अचानक से दो युवको ने ओवैसी की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां दागनी शुरू कर दी और कुल 4 राउंड गोली चलाई, इसके बाद वह मौके से फरार हो गये, हालांकि हमले में किसी को कोई नुकसान नही हुआ है।

बिना सुरक्षा के चलते थे ओवैसी

Asaduddin Owaisi

यद्यपि Asaduddin Owaisi एक सांसद हैं तथा एक राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं परन्तु अभी तक वह बिना किसी तरह की सुरक्षा के ही चलते थे यहाँ तक कि उनके पास बुलेट प्रूफ गाड़ी भी नहीं थी,परंतु बीते दिन Asaduddin Owaisi की गाड़ी पर हुये हमले के बाद से केंद्र सरकार ने ओवैसी की सुरक्षा व्यवस्था मजबूत कर दी है।

मीडिया में हुई किरकिरी…सरकार ने लिया एक्शन

ओवैसी पर हमले के बाद यह बात पूरी मीडिया पैनल पर आग की तरह फैल गयी और चारों तरफ इसकी निंदा होने लगी,मीडिया पर लगातार किरकिरी होते देख केंद्र सरकार ने ओवैसी की सुरक्षा की समीक्षा की और ओवैसी को जेड प्लस सुरक्षा देने के निर्देश दिये।

Pragya mishra के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें जिन्हें जानकर दंग रह जाएंगे

प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर गोलियों से हमला, असदुद्दीन ओवैसी पर हमला करने वाले ने दिया हैरान करने वाला जवाब

पुलिस ने हिरासत में हैं हमलावर

Asaduddin Owaisi

आपको बता दें कि यह पूरी वारदात एक टोल प्लाजा पर हुई थी अतः पूरी घटना एक सीसी टीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गयी है जिसके आधार पर पुलिस ने सघन कार्यवाही करते हुये एक घण्टे के अंदर ही दोनो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है तथा आगे पूंछताक्ष जारी है।

हमलावरों के पास से कुछ हथियार और प्रयोग की गई एक गाड़ी भी बरामद की गई है।

भड़काऊ भाषण से आहत थे हमलावर

ADG प्रशांत कुमार ने मीडिया से मुखातिब होकर बताया कि दोनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे लगातार पूंछताक्ष जारी है,अभी तक कि पूंछताक्ष के आधार पर यह बात निकल कर आई है कि ओवैसी के भड़काऊ भाषण से हमलावर आहत थे और इसी वजह से उन्होंने घाट लगाकर ओवैसी पर हलमा किया है।

Recent Posts