Categories: News

Anand Mahindra ने खरीदी नई कार, फिर ट्विट कर लोगों से पूछा- ‘मुझे एक अच्छा नाम दे दो…’

Published by
Anand Mahindra

Anand Mahindra: सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने अपने लिए एक नई कार खरीदी है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी नई कार की चाबी लेते हुए एक तस्वीर शेयर की है और यूजर्स से इसका अच्छा नाम बताने को कहा है.

Anand Mahindra ट्विटर पर शेयर की तस्वीर और पूछा

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपने ट्वीट्स को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार उनका ट्वीट किसी और से नहीं बल्कि खुद से जुड़ा है। दरअसल, उन्होंने अपनी कंपनी की एसयूवी अपने लिए खरीदी है। उनके कार कलेक्शन में जगह बनाने वाली Mahindra Scorpio N है, जो लाल रंग में उपलब्ध है. गौरतलब है कि आनंद महिंद्रा को कारों का बहुत शौक है और वह नए-नए वाहनों को आजमाते रहते हैं।

Anand Mahindra

ट्विटर पर पोस्ट कर यह सुझाव मांगा

आनंद महिंद्रा ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में महिंद्रा के चेयरमैन लाल रंग की स्कॉर्पियो एन के पास हाथों में गुलदस्ता लिए नजर आ रहे हैं। उनके बगल में कार की चाबियों के साथ एक और व्यक्ति खड़ा है, जो उन्हें चाबी देता है। इस तस्वीर को उन्होंने अपने ट्वीट में शेयर करते हुए यूजर्स से अपनी नई गाड़ी का नया नाम पूछा है।

जितनी प्यारी दादी है इतनी प्यारी बातें मेरा गांव Ep-12

Swiss Bank ने जारी की चौथी लिस्ट, काला धन जमा करने वालों के सामने आएंगे नाम, इन्कम टैक्स विभाग तैयार

‘मेरे लिए बड़ा दिन, मिला मेरा स्कॉर्पियो-एन’

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मेरे लिए बड़ा दिन, मिला मेरा स्कॉर्पियो-एन। इसे एक अच्छे नाम की जरूरत है… सुझावों का स्वागत है!’ गौरतलब है कि कुछ महीने पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस एसयूवी को लॉन्च किया है। इस गाड़ी की कीमत 11.99 लाख रुपये से शुरू होकर 23.90 लाख रुपये तक जाती है। आनंद महिंद्रा की स्टॉक तस्वीर पर नजर डालें तो उन्होंने इसका टॉप वेरिएंट खरीदा है।

Anand Mahindra

लोगों ने सुझाए अजीबोगरीब नाम

Anand Mahindra के इस पोस्ट पर यूजर्स ने उन्हें कई अजीबोगरीब नाम भी सुझाए। यूजर्स ने उन्हें अपनी नई स्कॉर्पियो-एन के लिए जो नाम दिए हैं, यह कहना गलत नहीं होगा कि आनंद महिंद्रा भी उन्हें गढ़कर हंस रहे होंगे। दरअसल, ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने साल 2000 में इस नाम की फिल्म के हीरो का नाम चुनने की बात कहते हुए कहा कि स्कॉर्पियो का मतलब अपनी कार के लिए बिच्छू है तो किसी ने चील और चीता के नाम सुझाए हैं। कुछ ने उन्हें नए वाहन का नाम बिग डैडी या सफारी रखने की सलाह दी है।

Recent Posts