Aamir Khan and Kiara Advani Get Trolled for The New Ad: आमिर (Aamir Khan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने भले ही एक साथ कोई फिल्म नहीं की हो, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक विज्ञापन के लिए काम किया है, जो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। अभिनेता न्यूली मैरिड कपल का रोल प्ले कर रहे हैं, जो यह दिखाते हुए ‘ससुराल’ में जाने वाली महिला की सामान्य परंपरा को तोड़ने का प्रयास करते हैं कि एक आदमी भी ‘घर जमाई’ हो सकता है। विज्ञापन इस लाइन के साथ समाप्त होता है, ‘बदलाव हम से है’ (बदलाव हम से आना चाहिए)।
इस पोस्ट में
हालाँकि, विज्ञापन उन नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं रहा है जो हिंदू परंपराओं का अपमान करने के लिए इसकी आलोचना कर रहे हैं। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए मंच का सहारा लिया और कहा कि बैंकों को भ्रष्ट बैंकिंग प्रणाली में सुधार के लिए विज्ञापन बनाना चाहिए।
जितनी प्यारी दादी है इतनी प्यारी बातें मेरा गांव Ep-12
मात्र 10 हजार की लागत से दो दोस्तों ने मिलकर शुरू किया ई-कॉमर्स बिजनेस, आज करोड़ों का है टर्न ओवर
अपने ट्विटर हैंडल पर इस बैंक एंड को पोस्ट करते हुए, विवेक अग्निहोत्री ने विज्ञापन पर कटाक्ष किया और कहा कि, “मैं यह समझ नहीं पाया हूं कि आखिर कब से बैंकसामाजिक और धार्मिक परंपराओं को बदलने के लिए भी जिम्मेदार हो चुके हैं?” उन्होंने आगे यह भी कहा, “मुझे लगता है कि @aubankindia को भ्रष्ट बैंकिंग प्रणाली को बदलकर सक्रियत कर देनी चाहिए। ऐस ही बकवास करते रहते हैं और फिर कहते हैं हिंदू हमें ट्रोल करते हैं। बेवकूफ। ”
कई लोगों ने ट्विटर पर यहां तक दावा कर दिया है कि वे इस एंड के विरोध में बैंक में अपने एकाउंट भी बंद कर रहे हैं। सोमवार दोपहर तक ट्विटर पर ब्रांड के बहिष्कार का रुझान भी शुरू हो चुका था। हालांकि अब तक इस मामले में बैंक या एक्टर्स ने किसी भी प्रकार का कमेंट नहीं किया है।