Zomato: ऑनलाइन फ़ूड का क्रेज आजकल खूब देखने को मिल रहा है । जहां आप मनपसंद खाने को बस एक क्लिक से घर बैठे मंगवा सकते हैं । इससे न सिर्फ आपको मनपसंद डिश खाने के लिए घण्टों किचन में गुजारने पड़ते हैं बल्कि आपका समय भी काफी बचता है । पर कई बार ऐसा होता है कि जो चीज हम आर्डर करते हैं वो हमें नहीं मिलती बल्कि कम्पनी उसकी जगह कुछ और ही भेज देती है ।
कुछ ऐसा ही वाकया गुरुग्राम के रहने वाले एक शख्स के साथ भी हुआ है जिसने Zomato की हाल ही में शुरू हुई सर्विस इंटरस्टेट लेजेंड्स के जरिये हैदराबाद से खास बिरयानी आर्डर की थी । पर जब डिलीवरी बॉय आर्डर लेकर शख्स के पास आया तो आर्डर खोलने पर शख्स हैरान रह गया ।
इस पोस्ट में
गुरुग्राम निवासी प्रतीक कंवल नाम के इस शख्स ने हाल ही में जोमैटो की इंटरस्टेट लेजेंड्स सर्विस का इस्तेमाल करते हुए हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट से चिकन बिरयानी आर्डर की थी । पर शख्स को उस वक्त निराशा हुई जब उसे पैकेट खोलने पर गुरुग्राम का ही एक छोटे से डिब्बे में “सालन” मिला । शख्स ने ट्वीट करते हुए कहा – मैंने Zomatoकी इंटरस्टेट लेजेंड सर्विस का उपयोग करते हुए हैदराबाद स्थित होटल शादाब से चिकन बिरयानी आर्डर की थी जबकि मुझे एक छोटे से डिब्बे में “सालन” मिला है ।
शख्स ने फ़ूड कम्पनी की सीईओ दीपिन्दर गोयल को टैग करते हुए कहा- यह एक अच्छा विचार था लेकिन मेरा डिनर प्लान अब हवा में लटका हुआ है । अब आपने मुझे गुरुग्राम की बिरयानी भेज दी है । बता दें कि Zomato ने हाल ही में इंटरस्टेट लेजेंड नाम की सर्विस शुरू की है जिससे कस्टमर अब दूसरे राज्यों से भी अपना मनपसंद फ़ूड आर्डर कर सकेंगे ।
बता दें कि गुरुग्राम के रहने वाले जिन प्रतीक कंवल ने जोमैटो से बिरयानी आर्डर की थी वह इसी कम्पनी के शेयरहोल्डर भी हैं ऐसे में उन्होंने एक अन्य ट्वीट में निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि इससे उन्हें दोहरा नुकसान हुआ है । उन्होंने कहा कि एक कस्टमर और एक शेयरहोल्डर होने के नाते उन्हें बुरे अनुभव का सामना करना पड़ा । वहीं उन्होंने जोमैटो की सीईओ दीपिन्दर गोयल को ट्वीट में टैग करते हुए कहा कि आप देखिए कि कहां चूक हुई ताकि ऐसा दोबारा न हो ।
11 साल की लड़की जिसका एक पैर नही है, देखिए कैसे आपसे भी तेज भाग लेती है
Nothing Phone 1 अब तक की सबसे कम कीमत पर, बिकेगा, बंपर डिस्काउंट Flipkart Sale में ऑफर
वहीं गुरुग्राम के प्रतीक कंवल द्वारा जोमैटो के साथ खराब अनुभव को शेयर करते हुए कम्पनी को भी टैग किया था जिसके बाद कम्पनी ने इसके लिए खेद प्रकट करते हुए प्रतीक को दूसरी बिरयानी भिजवाई । गुरुग्राम निवासी प्रतीक ने एक अन्य ट्वीट में इस बात की जानकारी देते हुए कहा- कस्टमर केयर से सुशांत और जोमैटो के इंटरस्टेट लीजेंड सर्विस के प्रोडक्ट हेड का धन्यवाद जिन्होंने न सिर्फ मेरे आर्डर को ट्रैक किया बल्कि मुझे @biryanibykilo से एक्स्ट्रा बिरयानी भी भिजवाई। उन्होंने कहा कि एक कस्टमर और शेयरहोल्डर के नाते अब अच्छा महसूस कर रहे हैं ।