Yogi Bulldozer in Etah: मुख्यमंत्री योगी का बुलडोजर एटा में चला, कब्जामुक्त कराई 15 करोड़ की सरकारी जमीन प्रशासन ने

Published by
Yogi Bulldozer in Etah

Yogi Bulldozer in Etah: उत्तर प्रदेश में सीएम योगी का बुलडोजर अपराधियों पर कहर ढा रहा है। कानून तोड़ने वाला हर व्यक्ति इस बुलडोजर से घबराया हुआ है। एटा जिले में सीएम योगी के बुलडोजर से डरे सपा यानी कि समाजवादी पार्टी के नेता ने खुद ही जिला प्रशासन की कार्यवाही से पहले चिन्हित कोल्ड स्टोरेज को छड़वा दिया।

कोल्ड स्टोरेज की दीवारों को मौके पर मजदूरों ने उसे ढ़ाह दिया


भारतीय जनता पार्टी की दूसरी बार सरकार बनते ही जिला प्रशासन को शिकायत मिली कि स्थित एक भट्टे के आसपास ही भू माफिया की तरफ से सैकड़ों बीघा जमीन पर कब्जा कर अवैध कर लिया गया है। हाला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए जिला प्रशासन ने दो दिन पहले ही दो विभिन्न जगहों पर लेखपाल की टीम के साथ ही मौके पर पहुंचकर अतिक्रमित जमीन की नाप तोल कराई। फिर उसके बाद पुलिस फोर्स के साथ नहीं मौके पर पहुंचकर बुलडोजर से अवैध निर्माण को ध्वस्त करते हुए बाकी जमीन को कब्जा मुक्त कराया।

हालांकि पुलिस प्रशासन की इस कार्यवाही से डेरी हुए समाजवादी पार्टी नेता रामनाथ सिंह यादव के बेटे विक्रांत यादव ने खुद ही जैथरा स्थित अपने कोल्ड स्टोरेज को छुड़वा दिया।

Yogi Bulldozer in Etah

पूरा मामला क्या है??



बता दें कि थाना जैथरा के गांव ललहैत में कई साल पहले 37 बीघा ग्राम पंचायत की जमीन पर कब्जा कर भट्टे का निर्माण करा लिया था तथा भट्टे के आसपास की जमीन को अतिक्रमण कर उस पर भी अवैध निर्माण कर लिया गया था। चुनाव से पहले ही 5 महीने पहले जिला प्रशासन ने उस जगह को चिन्हित कर समाजवादी पार्टी नेता रामनाथ यादव को अवैध कब्जा हटाने का नोटिस दिया था। लेकिन नोटिस के जवाब में समाजवादी पार्टी नेता ने राजस्व परिषद में अपील की थी।

जिसे राजस्व परिषद ने भी खारिज कर दिया था। भट्टे के ध्वस्तीकरण की कार्यवाही के बाद से दिल्ली समाजवादी पार्टी नेता ने अपने बेटे विक्रांत यादव के नाम से बने कोल्ड स्टोरेज में अवैध निर्माण को तुड़वा दिया।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल के हैं रिश्तेदार

Yogi Bulldozer in Etah


Yogi Bulldozer in Etah दरअसल रामनाथ सिंह यादव प्रोफेसर राम गोपाल सिंह यादव की बहुत ही करीबी रिश्तेदार हैं। समाजवादी पार्टी से पूर्व ब्लाक प्रमुख हैं। हालांकि रामनाथ सिंह यादव के परिवार की जनपद की राजनीति में तूती बोलती है। रामनाथ की बड़े भाई रामेश्वर सिंह यादव समाजवादी पार्टी से पूर्व विधायक रहे तथा उनकी भाभी वर्तमान में जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। रामनाथ यादों के सैफई परिवार के करीबी संबंध होने के नाते अभी तक अधिकारी उन पर कार्यवाही करने से कतरा रहे थे।

कई सौ करोड़ का स्टेडियम तो बना लेकिन कभी कोई मैच नहीं हुआ,देखिए

1-2 नहीं बल्कि सारे मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, जानिए अब क्या करेगी सरकार

सीएम योगी का बुलडोजर एटा में चला



Yogi Bulldozer in Etah एटा जनपद में एक बार फिर से योगी का बुलडोजर चलने से हड़कंप मच गया है। समाजवादी पार्टी के नेताओं तथा उनके परिजनों द्वारा ग्राम समाज की जमीन कब्जा कर उस पर बनाए गए ईट भट्ठे पर बुलडोजर चलाकर एटा जिला प्रशासन ने 33 बीघा सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त करवा लिया है। हालांकि एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के गढ़ी रोशन गांव में एटा के जिला अधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देश पर ही उप जिला अधिकारी अलीगंज मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व में बुलडोजर चलवा कर यह जमीन कब्जा मुक्त करवाई गई है।

समाजवादी पार्टी नेताओं ने राज्य सरकार की ग्राम सभा की 33 बीघा जमीन को कब्जा मुक्त कर उस पर ईटा भट्ठा चलाया जा रहा था।

Yogi Bulldozer in Etah




Recent Posts