Viral Funny Video: शख्स ने बीवी को लेकर जाहिर किए अपने विचार,बाइक पर लिखवाया ऐसा कोट हंस-हंस के लोटपोट हुए लोग

Published by
Viral Funny Video


Viral Funny Video: एक शख्स ने बीवी के बारे में अपने ख्यालात का इजहार करते हुए एक ऐसा है मजेदार कोट लिखवाया है, जिसे पढ़कर लोग अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने वाले लोगों की तादाद इस कदर बढ़ चुकी है कि सोशल मीडिया पर यह वीडियो धमाल मचाते हुए वायरल हो रहा है।

Viral Funny Video अक्सर पति-पत्नी पर एक से बढ़कर एक मजेदार जोक्स बनते रहते हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर भी आये दिन एक से बढ़कर एक फनी वीडियोज वायरल होते हैं। आपको पति-पत्नी के रिश्तो की खट्टी मीठी तकरार वाले काफी मजेदार-मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। जिन पर नेटीजेंस जमकर चटकारे लेते रहते हैं।

इसी कड़ी में पत्नी-पत्नी को लेकर एक और मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इस शख्स के गजब के सेंस ऑफ ह्यूमर (Sense Of Humor) पर आफरीन हो जाएंगे। बाइक पर लिखे हुए इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। अब आलम तो ये है कि इस वीडियो को लोग बार-बार देख कर मजे ले रहे हैं।

‘बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस’

अक्सर हम लोगों को बाइक पर काफी मजेदार-मजेदार कोट्स लिखे हुए देखते हैं। कोई अपनी मां, तो कोई अपने बच्चों और कोई अपने पिता को लेकर कोट लिखवाता है। वहीं कुछ लोग अपने दोस्त या अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी कोट लिखवाते हैं। लेकिन इस शख्स ने तो अपनी बीवी को लेकर ऐसा मजेदार कोट लिखवा दिया जिसे पढ़कर ही लोग ठहाके मारकर हंस रहे हैं।

Viral Funny Video में एक शख्स अपनी पत्नी को लेकर बाइक पर बैठे कहीं जा रहा है। इस बीच कुछ लोग उस शख्स को बीच रास्ते में रोककर बाइक पर लिखी लाइन के बारे में सवाल करते हैं। दरअसल, इस शख्स ने लिखवाया है, ‘बीवी से बहस, जिंदगी तहस नहस’। जो कोई भी इस लाइन को पढ़ रहा है वह हंस हंस कर लोटपोट हो रहा है।

यहां देखें वीडियो

Viral Funny Video

Who is KK wife Jyoti: केके की बचपन की स्वीटहार्ट थी ज्योति, साथ जीने मरने का किया था वादा

बिहार में शराब बंदी पर ऐसा गाना गाया इन्होंने कि सुन कर मजा आ गया 🤣🤣

वैसे इस वीडियो में बाइक पर इस शख्स ने बड़े ही कमाल की लाइन लिखवाई है। इतना ही नहीं यह शख्स अपने पीछे अपनी पत्नी को ही बिठा कर ले जा रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि बाइक पर सफेद रंग से लाइनें लिखी गई है जो दूर से  देखने वाले को भी साफ नजर आ रही है।

लोगों का दिन बना रहा है यह वीडियो

Viral Funny Video हो सकता है कि यह वीडियो इस शख्स का हाल ए दिल बता रहा हो। अब चाहे जो भी हो लेकिन हकीकत तो यह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इंस्टाग्राम पर भी इस मजेदार वीडियो को ‘sanskari_vichar’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस फनी वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं।

जबकि, दो हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया हैं। कुछ लोग इस Viral Funny Video पर अजीबोगरीब रिएक्शन दे रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि इसे ही कहते हैं जोरू का गुलाम। तो अब आप इस वीडियो पर क्या कहना चाहेंगे, अगर आप भी शादीशुदा है तो आप भी अपनी बाइक पर ऐसा कोट लिखवाना चाहेंगे, कमेंट कर हमें जरूर बताएं।

Recent Posts