प्यार हो तो ऐसा! नदी किनारे बैठा प्रेमी अपनी गर्लफ्रैंड के जुएं निकालता आया नजर, देखें Video

Published by
Video

Video: कहते हैं प्यार अंधा होता है । जमाने को भले ही तमाम कुछ दिख रहा हो लेकिन प्रेमियों को चारों ओर सिर्फ प्यार ही नजर आता है । वैसे भी प्रेमियों द्वारा प्रेमिकाओं के लिए ऐसी तमाम चीजें हैं जिन्हें प्यार का प्रतीक माना जाता है । ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक युवक एक नदी किनारे शांत जगह पर अपनी प्रेमिका के जुएं निकालता दिख रहा है ।

वीडियो देखकर लोग तमाम तरह के कमेंट्स कर रहे हैं जहां कुछ लोग प्रेमी के इस काम की तारीफ कर रहे हैं और उसे प्रेम के नजरिये से देखने को कह रहे हैं वहीं कुछ लोग जुएं बीनते युवक का मखौल उड़ा रहे हैं । खैर अच्छा हो या बुरा हो लेकिन इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

वायरल Video में जुएं बीनता दिखा युवक

Video

सोशल मीडिया में एक Video तेजी से वायरल हो रहा है । यह वीडियो किसी नदी किनारे का है । नदी में पानी खूब है और दूर दूर तक पानी ही नजर आ रहा है । वीडियो में दिख रहा है कि नदी के एक छोर पर एक प्रेमी जोड़ा बैठा है । Video में दिख रही लड़की आगे बैठी है जबकि उसका सम्भावित प्रेमी उसके पीछे सटकर बैठा हुआ है । आसपास दूर दूर तक सन्नाटा पसरा हुआ है और इन दोनों के अलावा वहां कोई और नहीं है ।

वीडियो में दिख रहा है कि पीछे बैठा युवक लड़की के सिर से जुएं निकाल रहा है । लड़की के बालों से जुएं निकालकर युवक उन्हें बगल में फेंक दे रहा है । लड़की भी चुपचाप बैठी जुएं निकलवा रही है । नदी किनारे के इस एकांत में दोनों के इस पोज का किसी ने वीडियो बनाया है जो खूब वायरल हो रहा है । बता दें कि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह वीडियो किस जगह का है और वीडियो में दिख रहे प्रेमी जोड़े कौन हैं । हालांकि वीडियो तेजी से वायरल हो गया है जो खूब शेयर किया जा रहा है ।

यहां देखें Video

नदी के किनारे झाड़ियों से सटकर बैठे सम्भावित प्रेमी जोड़े के जुएं निकालने की घटना आजकल खूब वायरल हो रही है । इसे कुछ ही दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पेज से शेयर किया गया है । बता दें कि इस वायरल वीडियो को यूज़र्स का खूब प्यार मिल रहा है और अब तक इसे लाखों लोगों ने पसन्द किया है । बता दें कि यूज़र्स इस वीडियो में खूब कमेंट भी कर रहे हैं ।

मोहब्बत में धोखा खाया, उसके भाई से कुटाया, सब कुछ लुटाया, तब जाकर इनको अक्ल आया
जाने कोविंद से मिलने पहुंचा कौन मेहमान और सरकार से मिलीं हैं सुविधाएं

लोगों ने किए जमकर कमेंट,कहा- जुएं ढूंढता आशिक

Video

वहीं इस Video में यूज़र्स जमकर कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आशिक जुएं ढूंढ रहा है । वहीं एक लड़की ने वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा है कि ऐसा आशिक मुझे भी चाहिए । बता दें कि गर्लफ्रैंड के सिर से जुएं ढूंढते आशिक को कई लोग काफी केयरिंग बता रहे हैं । लोग इस वीडियो में चर्चा करते हुए कह रहे हैं कि लड़की किस्मत वाली है जो उसे ऐसा बॉयफ्रैंड मिला है । बता दें कि इंस्टाग्राम ओर शेयर किए गए इस वायरल वीडियो में अभी तक 1 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं ।

Recent Posts