Categories: Newsचुनाव

UP Election 2022: भाजपा चार राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी, पंजाब में भी अच्छे नतीजे आएंगे- जेपी नड्डा का दावा

Published by
up election 2022

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव पांच राज्य में अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। आज अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार थम गया है। चुनाव प्रचार थमने के बाद से भाजपा चुनावी राज्यों में सरकार बनाने को लेकर पूरी तरह से अस्वस्थ नजर आ रही है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को पत्रकारों से बात करते हुए यह दावा किया है कि हम चार राज्यों में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगे जहां हमारी सरकारें हैं।

पंजाब में भी अच्छे नतीजे आएंगे



UP Election 2022 जेपी नड्डा ने आगे कहा पंजाब में भी उम्मीद से अच्छे नतीजे आने का दावा किया। विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण की चुनाव प्रचार करन के बाद से भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने यह कहा कि चुनाव का पहला चरण कोविड-19 के दौर में शुरू हुआ। उन्होंने पांच चुनावी राज्यों की जनता को धन्यवाद देते हुए यह कहा कि उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में हमने देखा कि जनता भारतीय जनता ने पार्टी के पक्ष में मतदान किया।

पीएम मोदी के योजनाओं सकारात्मक असर देखने को मिला


UP Election 2022 भाजपा अध्यक्ष ने मुद्दों की राजनीतिक करने का दावा करते हुए यह कहा कि महिला सशक्तिकरण, पिछड़ों गरीबों के सशक्तिकरण, किसानों का सशक्तिकरण के मुद्दे पर हमने चुनाव लड़ा। हमने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जो भी योजनाएं शुरू की हैं उनका सकारात्मक असर भी देखने को मिला। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष ने उज्ज्वला, मुफ्त राशन, स्वभाग्य, जनधन जैसी योजनाओं का भी जिक्र किया तथा यह कहा कि चुनाव में समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का विकास हमारा मुद्दा रहा।

जेपी नड्डा बोले हम शिक्षा पर भी काम किए



UP Election 2022 फिलहाल जेपी नड्डा ने यह भी दावा किया कि हम शिक्षा की बात करें तो उत्तर प्रदेश में 10 शिक्षण संस्थाएं, 59 मेडिकल कॉलेज, 78 डिग्री कॉलेज और दो एम्स खोलें। उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में भी एक-एक एम्स खोले गए हैं। उत्तर प्रदेश में पांच एयरपोर्ट के साथ ही उत्तराखंड के चार धाम यात्रा के लिए प्रस्तावित ऑल वेदर रोड सहित अन्य योजनाएं भी गिनाई। उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम हुआ है।

देखिये कैसे Sahara Bank ने इनको कंगाल बना दिया Bharat Ek Nayi Soch

Anil Ambani की रिलायंस कैपिटल कंपनी की बिक्री पर विचार, 11 मार्च की डेडलाइन महत्वपूर्ण

अमित शाह ने कहा…



दरअसल अमित शाह ने कहा कि आज पांच राज्यों का चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। भारतीय जनता पार्टी के लिए चुनाव सिर्फ सरकार बनाने का अवसर नहीं होता। हम पंजाब में भी मजबूती से उतरेंगे। हालांकि 7 साल से ज्यादा चली सरकार में पहली बार गरीब कल्याण की योजनाएं बनी है। देश की जनता ने भी यह माना है। राज्यों के मुख्यमंत्री ने भी इन योजनाओं को नीचे तक पहुंचाने का काम किया है।

UP Election 2022





Recent Posts