Categories: News

Tej Pratap Yadav: जहाँ सम्मान न हो वहां रहना बेकार है, पार्टी से दे दूंगा इस्तीफा-तेज प्रताप यादव

Published by
Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया है । उन्होंने कहा कि वह हमेशा ही पिता लालू प्रसाद यादव के उसूलों पर चलते आये हैं और हमेशा ही पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान दिया है ।उन्होंने कहा कि जल्द ही वह पिता और राजद सुप्रीमो लालू जी से मिलकर इस्तीफा सौंप देंगे।

Tej Pratap Yadav

पार्टी कार्यकर्ता ने लगाया आरोप- इफ्तार पार्टी में की थी मारपीट

Tej Pratap Yadav

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) से पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर बीते शुक्रवार दावत-ए-इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल हुए थे । राजद के युवा प्रकोष्ठ पटना महानगर अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया कि पार्टी के दौरान तेज प्रताप यादव ने उनकी सरेआम बेइज्जती की,धमकाया और मारपीट भी की । इतना ही नहीं उस कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि तेज प्रताप यादव ने भाड़े के हत्यारों से उसकी हत्या करवाने की भी धमकी दी।

युवा प्रकोष्ठ पटना महानगर के अध्यक्ष रामराज यादव ने आरोप लगाया कि बन्द कमरे में तेज प्रताप ने उनके साथ गाली गलौच और मारपीट की । उन्होंने कहा कि तेज प्रताप ने धमकी देते हुए कहा कि जितनी जल्दी हो सके पार्टी छोड़ दो नहीं तो 10 दिन के भीतर तुम्हारा काम तमाम करवा देंगे। इस मामले की शिकायत लेकर पार्टी कार्यकर्ता रामराज यादव जब पार्टी कार्यालय पहुंचा तो हड़कम्प मच गया । उसने बिहार के स्वास्थ्य मंत्री रह चुके तेज प्रताप यादव पर संगीन जुर्म लगाए ।

सूत्रों के अनुसार इन्ही आरोपों और पिछले काफी दिनों से चले आ रहे पार्टी मतभेदों से आजिज आकर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपने पिता की पार्टी से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है ।

सारे आरोप बेबुनियाद और मेरे खिलाफ षड्यंत्र का हिस्सा-Tej Pratap Yadav

Tej Pratap Yadav

अपने ऊपर लगे आरोपों को षड्यंत्र का हिस्सा बताते हुए Tej Pratap Yadav ने इन्हें सिरे से खारिज कर दिया है । उन्होंने कहा आप इफ्तार पार्टी की तस्वीरें देखिए । वहां ऐसा कुछ नहीं हुआ । हम सब वहां पर खुशनुमा माहौल में समय बिताए और दावत में हिस्सा लिया । उन्होंने आगे कहा,” मेरे खिलाफ पार्टी के अंदर कुछ लोग साजिश रच रहे हैं। हम जल्द ही बड़े साहब(लालू प्रसाद यादव) से मिलेंगे और आगे की स्थिति की चर्चा करेंगे । मैं उन्हें इस्तीफा सौंप दूंगा।”

बता दें कि जिस कार्यकर्ता ने तेज प्रताप यादव द्वारा मारपीट का आरोप लगाया है उसकी इफ्तार पार्टी के दौरान तेजप्रताप यादव के साथ कुछ तस्वीरें भी हैं जो इफ्तार पार्टी के दौरान खींची गई हैं । तस्वीरों में तेज प्रताप और कार्यकर्ता रामराज यादव काफी करीबी और खुश दिख रहे हैं । ऐसे में सवाल उठता है कि तस्वीरें साथ साथ हंसते मुस्कुराते हुए खिंचवाने वाले तेज प्रताप यादव और कार्यकर्ता रामराज आपस मे मारपीट क्यों करेंगे और यदि मारपीट,गाली गलौज हुई भी तो पार्टी में मौजूद सैकड़ों लोगों को इसकी खबर क्यों नहीं हुई।

जब कैमरे में पकड़े गए मास्टर साहेब बच्चे को छड़ी से मरते, फिर सुनिए उनका जवाब

Nestle फिर बढ़ा सकती है अपने प्रोडक्ट्स की कीमत

भाई तेजस्वी से मन मुटाव इस्तीफे की असली वजह तो नहीं

Tej Pratap Yadav

बिहार में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ बड़े भाई तेज प्रताप यादव का मन मुटाव काफी समय से चला आ रहा है । 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी के आयोजन में यद्यपि तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच ऐसी किसी घटना को लेकर तनाव नहीं दिखा और दोनो लोग ही cm नीतीश कुमार की आवभगत में लगे रहे । परंतु पटना महानगर के युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष रामराज यादव तमाम कार्यकर्ताओं को साथ लेकर जब सोमवार को पार्टी कार्यालय पहुंचा और मामले की जानकारी देते हुए अपने इस्तीफे सौंपे तब घटना की जानकारी हुई । सूत्रों के अनुसार तेज प्रताप यादव ने इसी घटना की वजह से इस्तीफा देने का ऐलान किया है ।

Recent Posts