Categories: News

Zee News छोड़कर Sudhir Chaudhary ने Aaj Tak News Channel किया Join, Congress Leader ने तंज कसते हुए दी बधाई

Published by

Sudhir Chaudhary: Zee News समाचार चैनल को छोड़कर पत्रकार सुधीर चौधरी ने आज तक न्यूज़ चैनल ज्वाइन कर लिया। नया चैनल ज्वाइन करने पर उन्हें social media पर लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं पर भारतीय यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवासन बीवी ने आज तक पर सुधीर चौधरी को लेकर चलाई गई खबर का video share करते हुए तंज कसते हुए बधाई दी।

Sudhir Chaudhary

यह वीडियो कांग्रेस नेता ने शेयर किया

श्रीनिवासन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एंकर द्वारा जानकारी दी गई है कि जी समूह के पत्रकार सुधीर चौधरी एवं समीर अहुलुवालिया को दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इन दोनों पर जिंदल समूह द्वारा धन उगाही का आरोप लगाया गया है। इस वीडियो को शेयर कर कांग्रेस नेता ने यह है लिखा कि बधाई सुधीर चौधरी जी। आपके विशेषज्ञता चैनल के बिजनेस को बढ़ाने में और मदद करेगी। उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में यह कमेंट किया कि मीडिया के जिहादियों को ज्वाइन कर लिया..।

Sudhir Chaudhary

इस नेता ने इस ट्वीट के साथ ही इंडिया टुडे चैनल के एंकर राजदीप सरदेसाई द्वारा Sudhir Chaudhary पर जिहाद को लेकर किए गए एक शोध पर निशाना साधा गया है। जिसके जवाब में सुधीर चौधरी ने यह कहा था कि हमने जिहाद का सच दिखाया तो “मीडिया की जिहादी” भड़क गए। गुजरात दंगों को बेच बेचकर पद्म पुरस्कार पाने वाले यह दरबारी पत्रकार पिछली सरकारों के एजेंट बनकर दर्शकों को झूठ दिखाते रहें। अब सचिन से देखा नहीं जा रहा, इन्हें अभी रोजगार मिल जाता है। हिंदू आतंकवादी ठीक, जेहाद गलत।

Sudhir Chaudhary

जानिए पूरा मामला क्या है?

वर्ष 2012 में यह खबर सामने आई थी कि तत्कालीन कांग्रेसी सांसद और जेएसपीएल के प्रमुख नवीन जिंदल ने दिल्ली पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए यह आरोप लगाया कि जी समूह के वरिष्ठ पत्रकार सुधीर चौधरी और समीर अहुलूवालिया द्वारा कोयला घोटाला के संबंध में उनसे 100 करोड़ रुपए मांगे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए ही जी न्यूज के खिलाफ स्ट्रिंग ऑपरेशन का टेप दिखाया गया था।

यह प्रतिक्रिया Sudhir Chaudhary ने दी थी

इन आरोपों पर सुधीर चौधरी की तरफ से यह कहा गया था कि जेएसपीएल हमारे द्वारा किए गए खुलासे से डर गया और हमें खरीदने का भी प्रयास किया गया था। जानकारी के लिए यह बता दें कि कथित धन उगाही मामले में नवीन जिंदल ने 6 वर्ष बाद जी समूह के प्रमुख सुभाष चंद्रा से सुलह कर ली थी।

नन्ही बच्ची की फोटो से मोटिवेट Anand Mahindra, Users ने कुछ यू किया रिएक्ट…

बहुत आसानी से मिलेगा आपको यहां से लोन और क़िस्त चुकाना पड़ेगा ऐसे

Sudhir Chaudhary

लोगों के रिएक्शन वायरल वीडियो पर

तरुण शर्मा के टि्वटर हैंडल से यह लिखा गया कि पहली बार इस देश में किसी नेता ने मीडिया वाले का स्ट्रिंग ऑपरेशन किया था। संजीव कुमार नाम की एक यूजर ने यह कमेंट किया कि इस दुनिया में कभी भी कुछ भी हो सकता है। सुभाष नाम के एक टि्वटर हैंडल से कमेंट किया कि उस समय की खबर थी तो दिखाया जाना जरूरी ही था।

Recent Posts