Categories: News

Salman Khan सड़कों पर करते थे खूब हीरोगिरी, अब सलाखों के पीछे पहुंचे ‘सलमान खान”, देखें वीडियो

Published by
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड में आज सलमान खान का जो रुतबा है वह किसी से छिपा नहीं है । भारत ही नहीं बल्कि दुनिया के तमाम देशों में सलमान खान के फैंस हैं । फिल्मी अभिनेताओं का जादू किस कदर सर चढ़के लोगों पर बोलता है वह इन ” सलमान खान” को देखकर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है । ये सलमान खान मुंबई वाले नहीं हैं बल्कि लखनऊ वाले हैं । ये फिल्मों में काम नहीं करते लेकिन अंदाज पूरा फिल्मी है । आइये जानते हैं कि लखनऊ वाले सलमान खान असल मे हैं कौन और आजकल सुर्खियों में क्यों हैं ।

Salman Khan की दीवानगी ने बनाया डुप्लीकेट सलमान खान

Salman Khan

मुंबई वाले Salman Khan की इन शख्स पर दीवानगी ऐसी चढ़ी कि इन्होंने अपना रंग रोगन ही सलमान खान के जैसा कर लिया । वैसी ही बॉडी, पहनावा वैसा ही, बोलने, चलने और स्टाइल मारने का वैसा ही ढंग इन महाशय ने खूब कॉपी किया। और तो और इन्होंने इसे एक पैशन ही बना लिया । सोशल मीडिया में यू ट्यूब से लेकर टिक टॉक, इंस्टाग्राम आदि में इनके वीडियोस भरे पड़े हैं जहां ये सलमान की नकल करके स्टंट मारते नजर आते हैं ।

Salman Khan

यहां तक तो ठीक था लेकिन ये रील बनाने के चक्कर मे ये भूल गए कि जिन असली वाले सलमान खान की नकल उतार कर ये सड़कों पर मजमा लगा कर सड़कें जाम कर देते हैं वह गैरकानूनी है । वह यह भूल गए कि असली वाले सलमान खान भी शूटिंग करने से पहले पुलिस की परमिशन लेते हैं और कानून व्यवस्था का पालन करते हैं ।

आजम अंसारी नाम है, यू ट्यूब में हैं लाखों फालोवर

Salman Khan

लखनऊ की गलियों में शॉर्ट्स और रील बनाते इन्हें अक्सर देखा जाता रहा है । ये रहने वाले भी लखनऊ के ही हैं । सहादतगंज निवासी इन डुप्लीकेट सलमान खान का असली नाम आजम अंसारी है । काम कुछ भी करते हों लेकिन इन्हें पहचान सलमान खान की कॉपी करते हुए ही मिली । अलग अलग पोज में रील बनाना, सलमान के गाने पर उन्ही के जैसी नकल करते हुए हाथ पैर हिलाना, स्टंट मारना ये सब आजम को बखूबी आता है ।

Salman Khan

Salman Khan की दीवानगी ने इन्हें लगभग वैसा ही बना डाला है । यू ट्यूब पर इनके 1 लाख 72 हजार फॉलोवर्स हैं और इनके वीडिओज़ पर लाखों में व्यूज आते हैं । जबकि सड़क पर इन्हें स्टंट करते देखने के लिए भी अच्छी खासी भीड़ जुट जाती है ।

Salman Khan

सड़क जाम करने पर पुलिस ने उठाकर कर दिया चालान

Salman Khan

आजम अंसारी आये दिन अपने वीडिओज़ के लिए सड़कों पर उतर कर Salman Khan की एक्टिंग करते नजर आते थे । इससे भीड़ तो जुटती ही थी जबकि सड़क जाम भी हो जाती थी । ऐसे ही रविवार 8 मई को ये लखनऊ की घण्टाघर की सड़कों में शर्टलेस होकर वीडियो बना रहे थे। भीड़ लगी और जाम जैसी स्थिति पैदा हो गयी । गाड़ियां जहां की तहाँ खड़ी हो गईं जिससे अराजकता का माहौल पैदा होने लगा ।

जाम में फंसे लोगों में से सबके पास तो इतना टाइम था नहीं कि इन नकली सलमान खान की भाईगिरी फुर्सत में देखे सो किसी ने लखनऊ पुलिस से शिकायत कर दी। मामले की जानकारी होने पर ठाकुरगंज पुलिस ने डुप्लीकेट सलमान खान अर्थात आजम अंसारी को शांति भंग और अराजकता फैलाने पर धारा पर 151 के तहत चालान कर दिया और थाने उठा लाई । ठाकुर गंज पुलिस के प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर चन्द्र ने बताया कि यह व्यक्ति आये दिन सड़कों पर अराजकता फैलाता था। हमें सूचना मिली जिसपर अमल करते हुए 151 के तहत चालान कर दिया है ।

मिली जमानत, कहा- कुछ लोग हमसे जलते हैं

Salman Khan

हालांकि खबर लिखे जाने तक डुप्लीकेट भाई को बेल मिल गयी है । थाने से छूटते ही एक चैनल को दिए इंटरव्यू में आजम ने कहा-

इतना हाईटेक सरकारी स्कूल नहीं देखा होगा, यहाँ भोजपुरी में पढ़ाते हैं बच्चो को

चीन के CPEC Project ने बढ़ाई पाकिस्तान की बेचैनी

हाँ उस दिन( 8 मई को) मैं रविवार होने के चलते घण्टाघर की तरफ वीडियो बनाने निकला था । हालांकि हमे जानकारी नहीं थी कि कोविड के कारण यहां पर भीड़ जुटाने पर पहले से पाबंदी लगी हुई है । मैंने कुछ वीडियो बनाये और वापस लौट रहा था कि रास्ते पर कुछ चाहने वाले मिल गए और सेल्फी के लिए कहने लगे तो हमने भी मना नहीं किया । आखिर हम हैं तो सलमान भाई के ही फैन तो मना कैसे करते।

उन्ही के साथ सेल्फी लेते हुए समय लग गया और बाद में फैंस के कहने पर वापस लौटते हुए सड़क एक सलमान भाई के गेटअप वाला वीडियो भी बनाया इतने में पुलिस आई और मुझे थाने ले आई। हालांकि पुलिस ने कुछ गलत नहीं किया । उन्होंने अपना काम किया । अब हमसे कुछ लोग जलते हैं क्योंकि वो लोग जानते हैं कि हम फेमस हो रहे हैं इसलिए हमारी शिकायत कर दी। “

फिलहाल Salman Khan के इस फैन को बेल मिल गयी है और पुलिस ने आइंदा उनसे बीच सड़क पर कानून व्यवस्था से खिलवाड़ न करने को भी बोला ही होगा ।

Recent Posts