OMG! इतना बड़ा समोसा, जब हाथ से उठा न सके तो चाकू से काटकर खाएं..

Published by
OMG

OMG: समोसा ज्यादातर लोगों का पसंदीदा होता है और समोसा खाना सभी को पसंद होता है. हमारे देश के कोने-कोने में आपको समोसे जरूर मिल जाएंगे। गांव हो या शहर, लोग अक्सर एक बार में 4-5 समोसे खाते हैं. लेकिन, जो समोसा अभी हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उस एक समोसे को कोई पूरा नहीं खा सकता, क्योंकि यह समोसा अब तक का सबसे बड़ा समोसा है या आप इसे दुनिया का सबसे बड़ा समोसा भी कह सकते हैं. यह समोसा इतना बड़ा है कि जब कोई लड़की इसे खाने गई तो हाथ में उठा भी नहीं पाई, उसके बाद लड़की ने समोसा खाने के लिए क्या किया देख दंग रह जाएंगे.

OMG

OMG इतना बड़ा समोसा देख हो जाएंगे हैरान

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रेस्टोरेंट में ट्रे में बड़ा सा समोसा रखा हुआ है. वहीं एक लड़की भी खड़ी है, समोसे के साथ-साथ ट्रे में एक कटोरी में हरी और लाल चटनी भी रखी हुई है. अगर लड़की हाथों में समोसा नहीं उठा पा रही है तो वह बड़े चाकू से कुछ समोसे काटने लगती है. आप देख सकते हैं कैसे लड़की चाकू से धीरे-धीरे समोसे काट रही है. समोसा काटने के बाद लड़की कटे हुए टुकड़े को हाथ में लेकर कैमरे के सामने दिखाती है. आप साफ देख सकते हैं कि समोसे का एक टुकड़ा आधे से भी छोटा कितना बड़ा दिख रहा है. जिसे देख हर कोई हैरान है।

अपने समय की सबसे हसीन डाकू, आज भी जब घर से निकलती है तो लोगों की हालत पतली हो जाती है

नदी में कूदा शख्स ‘ओम श्री यमुना मैया’ बोलकर, इस वीडियो को देखकर हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप..

OMG

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में दिख रही लड़की एक फूड ब्लॉगर है। वह आए दिन ऐसे अजीबोगरीब खाने के वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर शेयर करती रहती हैं. इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट चाहत_आनंद पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहां तक कि कई सेलेब्रिटीज ने भी इस वीडियो को लाइक किया है। लोग वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Recent Posts