बेटे ने चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीद कर पिता को दिया सरप्राइज गिफ्ट; कोरियर से भेजे रजिस्ट्री के कागज

Published by
mons land

Mons Land: धरती के चारों ओर घूमने वाले चांद को हम लगभग हर रोज ही देखते हैं । फिल्मों, गानों से लेकर कवि की कविताओं में अक्सर चांद की खूबसूरती में चार चांद लगाए जाते हैं और तरह तरह की उपमाएं दी जाती हैं पर क्या आप जानते हैं कि चांद भी अब बिकने लगा है । आपको पता होना चाहिए कि चांद की जमीन भी अब धरती पर रहने वाले इंसान खरीदने लगे हैं ।

जी हां न सिर्फ विदेशों में बल्कि अब भारत मे भी चांद पर लोग जमीन खरीदकर प्लाटिंग करने रहे हैं । यही नहीं कुछ लोग इसे बतौर गिफ्ट भी एक दूसरे को दे रहे हैं । ऐसा ही एक मामला हरियाणा में सामने आया है जहां पर हजारों किलोमीटर दूर बैठे एक बेटे ने अपने पिता को चांद पर जमीन खरीद कर गिफ्ट दी है ।

कोरियर से भेजा सरप्राइज गिफ्ट

mons land

हरियाणा के यमुनानगर में रहने वाले सुभाष चन्द्र को उस वक्त हैरानी हुई जब सुबह सुबह एक कुरियर से उन्हें कुछ कागज मिले । ये कागज किसी जमीन की रजिस्ट्री जैसे लग रहे थे लेकिन सुभाष उन्हें समझ नहीं पा रहे थे । वह इन कागजों को समझने का प्रयास कर ही रहे थे कि कनाडा में नौकरी कर रहे बेटे का फोन आ गया । बेटे से जब उन्होंने कागजों के बारे में पूछा तो उनके बेटे आयुष ने बताया कि उसने चांद पर जमीन खरीदी है और वह आपको गिफ्ट दी है । इस बात को सुनकर पिता की आंखों से खुशी के आंसू छलक पड़े ।

बेटे ने चांद पर जमीन (mons land) देने का वादा किया था

mons land

यमुनानगर के सरोजनी कालोनी में रहने वाले सुभाष चन्द्र ने बताया कि बेटा बचपन मे उनसे कहा करता था कि एक दिन हमारा चांद पर घर होगा । पिता सुभाष ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम था कि उनका बेटा यह सपना भी पूरा कर देगा । अक्सर ऐसी बातें फिल्मों में हम देखते सुनते हैं लेकिन हकीकत में कम ही लोग ऐसे हैं जो इस तरह के देखे गए सपने भी एक दिन पूरा कर दिखाते हैं ।

बता दें कि यमुनानगर के रहने वाले आयुष के माता-पिता को हाल ही में एक कोरियर मिला था जिसमे कनाडा में रहने वाले उनके बेटे ने उनके लिए भिजवाया था । इस कुरियर में बेटे आयुष द्वारा चांद पर खरीदी गई 3 एकड़ जमीन की रजिस्ट्री के कागजात थे । साथ ही एक कागज भी था जिसमें बेटे ने पिता के लिए एक भावुक सन्देश लिखा था । बेटे आयुष ने लिखा- अ वन्डरफुल गिफ्ट फ़ॉर माय वन्डरफुल डैड । बता दें कि चांद पर खरीदी गई 3 एकड़ जमीन (mons land)को बेटे ने माता-पिता के नाम पर खरीदी है ।

बेटा 5 साल पहले नौकरी करने गया था कनाडा

बता दें कि हरियाणा के यमुनानगर स्थित सरोजनी कालोनी में रहने वाले सुभाष चन्द्र का बेटा आयुष 5 वर्ष पहले पढ़ाई पूरी करके कनाडा में नौकरी करने गया था । आयुष ने पिता से कहा था कि वह उन्हें एक दिन सरप्राइज गिफ्ट देगा । हालांकि पिता सुभाष चन्द्र को यकीन नहीं था कि उनका बेटा उन्हें इस तरह जा महंगा और आश्चर्य भरा गिफ्ट उन्हें देगा । बता दें कि अक्सर आयुष पिता से कहता था कि एक दिन अपना घर भी चांद पर होगा । अब इस सपने को उसने चांद पर 3 एकड़ जमीन (mons land) खरीदकर पूरा कर दिया है ।

बहन के लिए PAD लेने भाई जाता है, Periods पर बाप बेटी बात करते हैं, मिलिए ऐसे परिवार से

अमीर बनने के लिए,वारेन बफेट ने बताया इन 2 कामों को आइए जानते हैं..

पिता ने कहा फक्र से सिर ऊंचा हो गया, रिश्तेदार दे रहे बधाइयां

mons land

वहीं बेटे द्वारा चांद पर जमीन खरीद कर गिफ्ट देने पर पिता सुभाष चन्द्र का सिर फक्र से ऊंचा हो गया है । जब से इस बात की खबर उनके चाहने वालों और शुभचिंतकों को लगी है तभी से बधाइयों का सिलसिला नहीं रुक रहा है । सुभाष ने बताया कि रिश्तेदार उन्हें लगातार फोन कर बधाइयां दे रहे हैं । वहीं मां रेखा ने बताया कि उन्हें इस बात से बहुत खुशी हो रही है कि बेटे ने चांद में जमीन खरीदी है । उन्होंने कहा कि जैसा उनके पास बेटा है भगवान सबको वैसा बेटा दे ।

Recent Posts