Categories: News

Haryana Police: अपराधियों ने दी हरियाणा पुलिस को खुली चुनौती… दिनदहाड़े पुलिसकर्मी को मारी गोली… हाथ मलते रह गई पुलिस

Published by
Haryana Police

Haryana Police: अपराधियों को रोकना अब हरियाणा पुलिस के बस की बात नहीं रही है। हरियाण के गुरुग्राम समेत अन्य शहरों में पुलिस का इकबाल खत्म मानो खत्म हो चुका है। यहां अपराधियों के हौसले इतने बुंलद हो चुके हैं कि अपराधी जहां चाह रहे हैं वहां पुलिस को खुलेआम चुनौती देकर आराम से वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं। और वहीं खाकी घटना के बाद हाथ पर हाथ मलते रह जाती है।

वहीं एक बार फिर से अपराधियों ने पुलिस की कानून व्यवस्था को मूंह चिढ़ाते हुए खुली चुनौती दी है। दरअसल गुरुग्राम में महिलाओं की चेन झपट कर भाग रहे स्नैचर्स को पुलिस पकड़ने की कोशिश कर रही थी, लेकिन तभी हथियारबंद चैन स्नैचर ने पुलिसकर्मी को गोली मार दी। और बाइक सवार चैन स्नैचर्स अपनी बाइक मौके पर छोड़ वहां से फरार हो गए। वारदात के बाद तमाम क्राइम टीम और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया।

Haryana Police

Haryana Police ये है पूरा मामला

साइबर सिटी कहे जानी वाला गुरुग्राम में बेख़ौफ़ घूम रहे बदमाशों द्वारा पुलिस कर्मी को गोली मारने का मामला सामने आया है। वारदात शहर के पॉश गलैरिया मार्किंट के पास का है, जहां पर पुलिस द्वारा चैन स्नैचर्स को काबू करने के लिए पुलिस नाका लगाया हुआ था। और जैसे ही अपाचे बाइक पर दो संदिग्ध युवकों को रोकने का प्रयास पुलिस कर्मी द्वारा किया गया तो वैसे ही बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने पिस्तौल निकाल कर गुरुग्राम पुलिस के सिपाही गौरी शंकर पर फायर कर दिया।

जिसके बाद दोनों बदमाश मौके पर बाइक छोड़ फरार होने में कामयाब हो गए। वारदात के बाद से शहर भर में पुलिस नाकों पर व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है ताकि बदमाश फरार न हो पाए।

चेकिंग करने में जुटी थी पुलिस

आप को बता दें, हफ्ते भर से पहले इस इलाके में झपटमारी और चैन स्नैचिंग जैसी वारदातें बढ़ती जा रही थी, जिसको लेकर बाइक सवार संदिग्ध युवक सीसीटीवी में भी कैद हुए थे…. और इसी आधार पर पुलिस गलैरिया मार्किंट के पास नाका लगा चेकिंग करने में जुटी थी और जैसे ही अपाचे बाइक पर सवार संदिग्घ युवकों को काबू करने की कोशिश की गई, वैसे ही पीछे बैठे युवक ने पुलिस कर्मी पर फायर कर दिया। गोली सीधे पुलिस कर्मी के पैर में जा लगी, जिसके बाद घायल सिपाही गौरी शंकर को नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Haryana Police

जल्द गिरफ़्तारी की जाएगी- एसीपी संजीव बल्हारा

वहीं इस मामले में एसीपी गुरुग्राम संजीव बल्हारा ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि एक बाइक पर बाइक पर 2 संदिग्ध घूम रहे हैं। इसके बाद नाकाबंदी की गई थी। पुलिस का सामना जब इन बाइक सवार अपराधियों से हुआ तब उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी के पैर में गोली लगी है। और मौके पर बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गए। वहीं पूरे इलाके में नाकाबंदी की गई है, CCTV फुटेज देखी जा रही है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ़्तारी की जाएगी।

पचासों किलोमीटर से फल बेचती हैं ताकि अपने सपनो को पूरा कर सकें, पचासों मैडल जितने वाली लड़की की कहानी

North India में पड़ रही भीषण गर्मी के बीच इस राज्य में पड़ी बौछारें, मौसम हुआ सुहाना, देखें वीडियो

Haryana Police

अपराधियों ने पुलिस की चुनौती

वही इस वारदात में हैरानी की बात यह भी है की यहां से डीसीपी ईस्ट का आफिस वाकिंग डिस्टेंस पर मौजूद थे। पुलिस नाका भी यहां हर वक़्त मौजूद रहता है लेकिन बावजूद कानून से बेख़ौफ़ बदमाशो ने ने केवल पुलिस कर्मी को गोली मारी बल्कि मौके से फरार होने में कामयाब भी हो गए। बेलगाम हो चुके अपराधियों ने जिले में फिर एक बार फिर कानून व्यवस्था को हाथ में लेकर पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है। Haryana Police में बढ़ते अपराध के सामने पुलिस बेबस नजर आ रही है। जिससे साफ जाहिर है कि अपराधियों ने पुलिस की नाकों को नाकों चाने चबवा दिए हैं।

Recent Posts