Categories: News

Coin: बोरी भरकर सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने शोरूम पहुंचा शख्स, जानिए फिर क्या हुआ

Published by
बोरी भरकर सिक्के लेकर स्कूटी खरीदने पहुंचा शख्स

Coin: अक्सर ही छोटी छोटी खुशियां हासिल करने के लिए इंसान क्या कुछ नहीं करता। दिन रात मेहनत करता है तथा पाई पाई जुटाने के बाद ही अपने सपने साकार कर पाता है। हालांकि असम से एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां पर एक शख्स ने स्कूटी खरीदने के लिए पाई पाई जोड़ी। उसकी आमदनी अधिक नहीं थी इसीलिए स्कूटी खरीदने के लिए सिक्कों को ही इकट्ठा करना शुरू कर दिया तथा देखते ही देखते उसके पास इतनी सिक्के इकट्ठे हो गए, जिसमें उसके सपनों की स्कूटी आराम से आ सकती थी।

स्कूटी खरीदने coin को बोरे में भरकर पहुंचा शख्स

अब बारी आ गई थी स्कूटी खरीदने की। स्कूटी खरीदने के लिए वो शख्स उन सिक्कों को कई बोरों में भरता है तथा स्कूटी शोरूम के कर्मचारी के सामने रख देता है। शख्स तथा उसके साथियों द्वारा एक के बाद एक कई बोरी शोरूम में लाता देख कर्मचारी सकपका जाते हैं। इससे पहले की वो उस शख्स से कुछ सवाल जवाब करते कि वो उन्हें बताता है कि इसमें सिक्के हैं तथा वह स्कूटी खरीदने के लिए आया है। ये सुनकर शोरूम के कर्मचारी के होश उड़ जाते हैं। हालांकि बोर में से सिक्कों को निकालने के लिए बड़े-बड़े टोकरे मंगाए जाते हैं तथा फिर शुरू होता है,

coin को गिनने का काम। हालांकि सिक्कों को गिनने के लिए शोरूम के सारे कर्मचारियों को लगाया जाता है तथा घंटों की मशक्कत के बाद वह सिक्कों को गिनने में कामयाब हो पाते हैं। जब शख्स से यह पूछा गया कि उसने इतने सिक्के कैसे इकट्ठा किए तो उसने यह बताया कि उसकी कई महीनों की सेविंग्स थी। उसने यह कहा कि उसे स्कूटी खरीदनी थी इसलिए उसने सात से आठ महीने तक पाई पाई जुटाकर यह सिक्के जमा किए थे।

जिला चिकित्सालय के कर्मचारी कहाँ गायब हैं पुरे दिन, किस तरह से चोरी हो रही है जिला चिकित्सालय में

Russia Ukraine की सीमा से पीछे नहीं हटा, सैनिकों के साथ अभी भी मौजूद है सेना, यूएस ने पुतिन के दावे को किया खारिज


वीडियो यूट्यूब पर वायरल हुआ

social media पर इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जबकि यह शख्स कौन है इसका नाम तो उजागर नहीं किया गया है। लेकिन इतना तो जरूर पता चला है कि ये घटना असम की है। इस वीडियो को देखने के बाद से लोग इस शख्स की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।



Recent Posts