Categories: News

Barabanki Deputy Jailer Video: डिप्टी जेलर के सभासद पति का अश्लील वीडियो वायरल… महिला कैदियों को शिकार बनाने का आरोप

Published by
Barabanki Deputy Jailer Video

Barabanki Deputy Jailer Video: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में डिप्टी जेलर के सरकारी आवास से एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। यह वीडियो सिद्धार्थनगर जिले में तैनात एक महिला डिप्टी जेलर के सभासद पति का बताया जा रहा है। सिद्धार्थनगर जिले में तैनात महिला डिप्टी जेलर पति बाराबंकी के जेल कॉलोनी में रहता है और यहां का सभासद भी है। मामला सामने आने के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद जेल प्रशासन ने कार्रवाई हेतू पुलिस को मामले की तहरीर दे दी है। हालांकि अबतक पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है।

Barabanki Deputy Jailer Video

बाराबंकी में एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह अश्लील वीडियो बाराबंकी जिला जेल कॉलोनी में एक महिला डिप्टी जेलर के सरकारी आवास का है। यह महिला डिप्टी जेलर सिद्धार्थनगर जिले में पोस्ट हैं मगर इनका सरकारी आवास यहां जेल कॉलोनी में आवंटित है। और इनका पति जो की इलाके का सभासद है वो बाराबंकी की जेल कॉलोनी में रहता है इसके साथ ही बाराबंकी नगर पंचायत का सभासद भी है। इनपर आरोप है कि यह जेल में बंद कैदी और बंदियों से मिलने आने वाली महिलाओं को आसानी से मिलाई कराने के बहाने से उन्हे अपना शिकार बनाता है और फिर उनसे इसके बदले में शारीरिक संबंध बनाता है।

Barabanki Deputy Jailer Video लगातर लगते आएं हैं आरोप

Barabanki Deputy Jailer Video

वहीं, इस वीडियो में कैदी की पत्नी से संबंध बनाने का आरोप सरकारी आवास में बनाने का लगा है, जो आरोपी और कोई नहीं डिप्टी जेलर का पति है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि इनपर ये संगीन आरोप लगा हो, इससे पहले भी लगातार ये आरोप लगते आए हैं, कि महिला कैदियों से उनके रिश्तेदारों से मिलाई कराने के बहाने से दबाव बनाता है औऱ फिर उनका शारीरिक शोषण किया जा रहा है। वहीं किसी कर्मचारी ने महिला के साथ सभासद का अवैध संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Barabanki Deputy Jailer Video

लंबे समय से चल रहा था सभासद पति का खेल

जेल कॉलोनी में रह रहे लोगों की माने तो यह डिप्टी जेलर के सभासद पति का यह खेल लंबे समय से चल रहा था। जब लोग सभासद की इन हरकतों से परेशान आ चुके थे, वहीं मौका मिलते ही किसी ने डिप्टी जेलर के पति का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पुलिस नहीं की अबतक कोई कार्रवाई

Barabanki Deputy Jailer Video, अब इस मामले में जेल प्रशासन द्वारा कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर देने की बात कह कही जा रही है। हालांकि अभी पुलिस के स्तर से कोई भी कार्रवाई शुरू नहीं की गई है।

सस्ती पड़ी इसलिए CNG गाड़ी लिए अब तो CNG महंगी हो गई, और मिल भी नही रही पेट्रोल से चलना पड़ रहा

आखिर क्यों बैड फ्राइडे को कहते हैं गुड फ्राइडे, जानें पूरी कहानी

Barabanki Deputy Jailer Video

‘वीडियो में दिख रही महिला की पहचान नहीं

इस बारे में बाराबंकी जेल अधीक्षक हरिबक्श सिंह का कहना है कि जो भी आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है वह जेल कॉलोनी का बताया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होने बताया कि जिसका वीडियो वायरल हो रहा है उसकी पत्नी गीता रानी पहले यहां हेड वॉर्डन पद पर तैनात थी। जिनका अब यहां से ट्रांसफर हो चुका है, और उनके नाम से ही यहां सरकारी आवास का आवंटन किया गया है। हालांकि वीडियो में दिख रही महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

वहीं जेल प्रशासन द्वारा गीता रानी को भी नोटिस भेजकर जांच की जा रही है। इसके साथ ही मामले में कार्रवाई के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया गया है। वहीं इस मामले में नगर कोतवाल संजय मौर्या ने बताया कि जेल कॉलोनी का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिली है। पूरे मामले की जांच की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।


Recent Posts