Accident happened unnoticed: नजर हटी दुर्घटना घटी, एक लम्हे में ही किडनैप हो जाती लड़की, लेकिन ….? यहां देखिए

Published by
Accident happened Unnoticed

Accident happened Unnoticed: सोशल मीडिया एक ऐसी तकनीकी का नाम है जहां हमें मनोरंजन के साथ ही नॉलेज और कई सारे समाचार भी मिलते हैं। इन सभी विशेषताओं के बावजूद ही टेक्नोलॉजी का यह प्लेटफार्म एक ऐसा माध्यम है जो हमें बहुत कुछ सिखाता है। सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं जो हमारे सामने समाज के कुछ पाखंड लोगों की पोल को उजागर करते हैं। इसके अलावा कुछ वीडियोस ऐसे ही वायरल होते हैं जो हमें बताते हैं कि हमारी जरा सी भी गलती के कारण हम बहुत बड़ी मुसीबत में भी पड़ सकते हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जहां करीब 10 से 12 साल की लड़की अपने भोलेपन के कारण एक बहुत ही बड़ी मुसीबत में फंस सकती थी। लेकिन एक युवती ने बड़ी ही होशियारी और बहादुरी से उस लड़की को बचा लिया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही एक लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया है और सैकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी दिया है।

Accident happened Unnoticed होती जरा सी चूक और किडनैप हो जाती लड़की

Accident happened Unnoticed

इस वीडियो में हम देख सकते हैं यह करीब 10 से 15 साल की लड़की एक दुकान के पास खड़ी किसी युवती से बात कर रही है। वह लड़की इस बात से बिल्कुल ही बेखबर होती है कि उससे कुछ ही दूरी पर खड़ा हुआ एक शख्स उसके बारे में कुछ बुरे इरादे लिए हुए हैं। वह शख्स महज दिखावे के लिए किसी से फोन पर बात कर रहा होता है मगर उसने अपनी गाड़ी का दरवाजा बिल्कुल खुला हुआ रखा होता है।

Accident happened Unnoticed दरअसल वह इंसान इस लड़की को किडनैप करने के इरादे से उधर खड़ा होता है और काउंटर पर खड़ी हुई युवती यह सारा मामला नोट कर रही होती है। इधर जैसे ही वह छोटी सी लड़की उस अनजान शख्स की गाड़ी के पास से गुजरती है तो वो शख्स उसे कार के भीतर धक्का देने ही वाला था कि तभी वहां एअ चमत्कारिक दृश्य देखने को मिला।

इतने बड़े- बड़े मच्छर यहाँ हैं, की आदमी को उठा ले जायेंगे

हल्दीराम के पैकेट पर उर्दू – अरबी भाषा देख माइकवाली की नौटंकी, यूज़र ने कहा- “उर्दू से मसला है वो भारतीय नोट का भी इस्तेमाल ना करें”


दरअसल, वह लड़की जैसे ही उस पार के दरवाजे के पास पहुंची तभी अचानक काउंटर पर खड़ी हुई युवती बड़ी ही होशियारी से दौड़कर उस छोटी सी लड़की के पास पहुंची और उसके कंधे पर हाथ रखकर उसे आगे आगे ले गई। इस प्रकार इस युवती ने इस लड़की को किडनैप होने से बचा लिया। साथ ही वहां खड़ा हुआ शख्स भी इस नजारे को देखकर अलर्ट हो गया और अपने बुरे मंसूबे में नाकामयाब होने पर तुरंत ही अपनी गाड़ी में सवार होकर वहां से फरार हो गया।

Accident happened Unnoticed हमेशा अलर्ट रहे

Accident happened Unnoticed

इस वीडियो को देखकर हमें यह सीखने को मिलता है कि हम जब भी कहीं बाहर निकले हमें हमेशा अलर्ट रहना चाहिए।
इस मामले में भी अगर यह युवती अलर्ट नहीं होती तो यह लड़की जरूर ही किडनैप हो जाती। इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर जमकर शेयर किया जा रहा है। टि्वटर पर इसे इस वीडियो को @JGnuman197 नाम के हैंडल से अपलोड किया गया है। अब नेटीजंस भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। हम यहां एक बात स्पष्ट कर दे रहे हैं कि “भारत एक नई सोच” इस वीडियो की सत्यता की कोई पुष्टि नहीं करता है।

Recent Posts