Categories: News

Tina Dabi Marriage: सज चुका टीना डाबी की शादी का मंडप, जानें वेन्यू, मेन्यू और मेहमान

Published by
Tina Dabi Marriage

Tina Dabi Marriage: टीना डाबी जयपुर के जिस होटल में शादी करने वाली है उसेमें शादी समारोह के लिए पूरी तरह से तैयार कर दिया जा चुका है। साथ ही यहां पर ही शादी में आने वाले मेहमानों के रहने का इंतजाम भी किया गया है।

IAS Tina Dabi पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। आज पिंक सिटी जयपुर में 2016 बैच की आईएएस अफसर टीना डाबी और 2013 बैच के आईएएस अफसर प्रदीप गवांडे की शादी होने वाली है। जानकारी के मुताबिक, यह शादी एक प्राइवेट होटल में आयोजित की गई है और इस शादी में महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के साथ प्रदेशभर से जानी मानी हस्तियां भी शामिल होगी।

मेहमानों को परोसे जाएंगे यह व्यंजन

Tina Dabi Marriage

जयपुर के इस होटल को शादी समारोह के लिए पूरी तरह से तैयार किया गया है और शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के रहने का इंतजाम भी किया गया है। वहीं, टीना और प्रदीप गवांडे की शादी में राजस्थानी खाने के साथ हीं, पंजाबी और चाइनीज व्यंजन भी मेहमानों को परोसे जाएंगे।

टीना डाबी की प्रदीप गवांडे संग पहली मुलाकात

टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की पहली चिकित्सा विभाग में पोस्टिंग के दौरान मुलाकात हुई थी। वहीं, धीरे-धारे उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी करने का फैसला किया और उस बाद ही यह दोनों कई बार एक साथ नजर आए थे।

शादी से पहले ही टीना डाबी के मंगेतर प्रदीप गवांडे को अपने काम को लेकर नई जिम्मेदारी भी मिली है।
प्रदीप को पुरातत्व और संग्रहालय निदेशक से उच्च शिक्षा विभाग के संयुक्त सचिव के पद तबादला किया गया है। वहीं, IAS टीना डाबी फिलहाल वित्त विभाग में जॉइंट सेक्रेट्री के रूप में सेवाएं दे रही हैं।

मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी

Tina Dabi Marriage

टीना के मंगेतर प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र की एक मराठी फैमली से संबंध रखते हैं। जानकारी के मुताबिक, टीना डाबी और प्रदीप गवांडे कोर्ट मैरिज या फिर मराठी रीति-रिवाज से शादी कर सकते हैं। उस बाद, 22 अप्रैल शुक्रवार को शाम 7: 30 बजे रिसेप्शन पार्टी आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें दोनों ही अफसरों ने अपने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए खास इंतजाम किए हैं।

गाना गा कर पैसे माँगने वाले ये बाबा-दादी के गले में सरस्वती विराजमान है गुरु रंधावा कर चुके है तारीफ

जब रोजी रोटी पर चला बुलडोजर, तोड दी गरीब दिव्यांग की गुमटी, 17 साल पहले दोनों हाथ खोने वाले पीड़ित की व्यथा- मेरा क्या कसूर?

“ब्यूटी विद ब्रेन ” है टीना डाबी

Tina Dabi Marriage

Tina Dabi Marriage, टीना डाबी की यह दुसरी शादी है। आईएएस अतहर आमिर खान से तलाक के बाद वह अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही टीना डाबी की सगाई IAS अफसर प्रदीप गवांडे के साथ हुई थी, अपनी सगाई की जानकारी टीना ने अपने सोशल मीडिया पेज के जरिए अपने फैंस को दी थी। इसके बाद से ही इस “ब्यूटी विद ब्रेन ” का खिताब पाने वाली अफसर टीना डाबी के फैंस उन्हें बधाई देने लगे थे और आज टीना व प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Recent Posts