Proud To Be Daughter: ऐसी बेटी पर हर किसी को गर्व करना चाहिए, वीडियो वायरल

Published by

बेटी पराई होती तो क्या अपने माता-पिता की फिक्र करती :-

Proud To Be Daughter बेटी को हुयी पिता की भयंकर चिंता

Proud To Be Daughter : हमारे देश में बेटियों की क्या हालत है। यह किसी से छुपी नहीं है ग्रामीण क्षेत्रों में यदि बेटी पैदा हो जाती है तो एक सदमा सा लग जाता है और पैदा होते ही मां-बाप को टेंशन होने लगती है कि इसकी शादी वादी भी करनी पड़ेगी हालांकि शादी तो बेटे की भी करते हैं उतने ही खर्च पर। लेकिन बेटियों को तुच्छ समझना एक परंपरा सी हो गई है। लड़का पैदा होने पर डीजे ढोल नगाड़े बजवा दिए जाते हैं लेकिन जब लड़की पैदा होती है तो मुंह सिकोड़ कर बताते हैं कि लड़की हुई है। वर्तमान में बेटियां बेटों से कम नहीं है ।

आजकल चढ़ाए जाते हैं बेटे एवरेस्ट पर, चढ़ जाती हैं बेटिया, वाली लाइने जीवंत हो रही है। बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर वायरल एक ऐसी बच्ची की जिसे देखकर आपके मन में बेटियों के लिए सम्मान करने का भाव आ जाएगा। बेटियां किसी के सिर पर बोझ नहीं है, अत्यधिक संवेदनशील होती हैं और उन्हें सब की फिक्र होती है। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं।

Proud To Be Daughter इस वीडियो को कवि और गीतकार मनोज मुंतशिर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है ” उन्होंने लिखा है यह वीडियो देखने के बाद शायद बेटियों के जन्म पर ढोल नगाड़े बजाने की परंपरा शुरू हो जाए । जो जिनके घर पर लक्ष्मी अवतरित होती हैं ।‌

लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल :-

Proud To Be Daughter

Proud To Be Daughter : इस वीडियो में बच्चे द्वारा पिता की घोर चिंता जताई जा रही है । उस बच्ची की मां पूछती है कि मैंने तो आपको डाटा ही नहीं फिर आप क्यों रो रही हो इस पर बच्ची जवाब नहीं देती जब उसकी मां दोबारा वही सवाल पूछती है तो वह कहती है कि पहले आप रिकॉर्डिंग बंद करो तब बताऊंगी। बच्चे की मां कहती है कि आप बताइए तो मैं रिकॉर्डिंग बंद कर दूंगी। इसके बाद बच्ची बोलती है कि मुझे अपने पापा की चिंता होती है।

CCTV कैमरा, ढकी नालियां, तिरंगे में रंगे बिजली के पोल, घर घर पानी और क्या क्या गिनाए

Top 10 Dishes: ऐसी डिशेज जो हमारे खाने का हिस्सा, मगर असल में फिरंगियों की देन

Proud To Be Daughter वह सुबह से खाना खाकर जाते हैं और दिन भर कुछ नहीं खाते। इस पर बच्चे की मां बोलती हैं कि पापा को हम खाना खिला कर भेजते हैं ना और फिर पापा रात में आकर खाना खाते हैं ना। इस पर छोटी बच्ची जवाब देती है कि वापस सुबह खाना खाने जाते हैं और रात में लौटने के बाद खाना खाते हैं लेकिन शाम को तो उनका पेट खाली हो जाता होगा ना । मुझे उनकी चिंता होती है तो मैं क्या करूं। मुझे ही नहीं दुनिया के हर बेटी को अपने पापा की चिंता होती है इसलिए तो वह बहुत दुबली पतली होती हैं।

Recent Posts