Categories: राजनिति

Nawab Malik की गिरफ्तारी का विरोध करेगी महाराष्ट्र सरकार

Published by
Nawab Malik

Nawab Malik: ईडी ने महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक को कल गिरफ्तार कर लिया है।उनके ऊपर अंडरवर्ल्ड की मदद से 300 करोड़ की संपत्ति चंद लाख रुपए में खरीदने के आरोप लगे हैं।महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार ने मलिक की गिरफ्तारी और अपने नेताओं के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ मुंबई में विरोध शुरू किया है।

Nawab Malik एमवीए सरकार का विरोध प्रदर्शन

महाराष्ट्र की महा विकास आघाडी सरकार ने अपने मंत्री की गिरफ्तारी का विरोध करने का निर्णय लिया है।इसके लिए गठबंधन के तीनों ही दलों ने एक विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम रखा था।शिवसेना की सचिन अहिर और विधायक यामिनी जाधव भी 10:30 बजे करीब धरना स्थल पर पहुंचे उनके साथ संजय रावत के भाई और विधायक सुनील रावत भी नजर आये।

Nawab Malik विरोध में शामिल हुए बड़े नेता

विरोध प्रदर्शन के कार्यक्रम में तीनों ही दलों के बड़े नेता शामिल हुए।ठाकरे सरकार में मंत्री अजित पवार छगन भुजबल बालासाहेब थोराट जयंत पाटील असलम शेख रूपा सांसद सुप्रिया सुले और अन्य नेता विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए। शिवसेना के कोटे से मंत्री सुभाष देसाई भी प्रदर्शन में शामिल हुए।

12 पास करके इंटर में जाएंगे तो लैपटॉप मिलेगा देखिए अमित शाह की कैसे खिंचाई कर रही, प्रतापगढ़ की जनता

देश के वे 5 स्थल, जहां देशवासियों को नहीं मिलती एंट्री, केवल विदेशियों का होता है खुशामदीद

Nawab Malik देर से पहुंचने पर शिवसेना नेता दी सफाई

दूरदर्शन के कार्यक्रम में शिवसेना नेता देर से पहुंचे,शिवसेना प्रवक्ता ने इस पर सफाई देते हुए कहा कि “कुछ नेता और मंत्री पहले से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और कुछ नेता सिंधुदुर्ग जिले के आंगनवाड़ी में होने वाली भरी देवी यात्रा में भाग लेने के लिए मुंबई से बाहर है। इस कारण विरोध प्रदर्शन कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए।” एमएलसी और प्रवक्ता मनीष पांडे ने कहा “अनावश्यक संदेह हो रहा है।

Nawab Malik एमवीए के सभी घटक दल केंद्र द्वारा एजेंसियों के गलत इस्तेमाल के खिलाफ इस लड़ाई में एक साथ हैं। हम यहां विरोध करने के लिए हैं।” वही सुनील रावत ने कहा कि “विरोध करने का निर्णय देर रात किया गया था।इसलिए विधायकों की जुटने में समय लगा। लेकिन सभी नेता यहां आएंगे।”

Recent Posts