Love Affair: हैरान कर देगी ये पति पत्नी और वो की कहानी, परेशान पति पहूंचा थाने..

Published by
Love Affair

Love Affair: यूपी में पति-पत्नी और वो की कहानी सामने आई है। यहां महिला अपने पति के साथ एक घर में रहती थी। इसी घर में महिला का प्रेमी भी रहता था। इस बात की जानकारी उसके पति को नहीं थी। महिला दोनों में से किसी को भी छोड़ना नहीं चाहती थी। महिला का प्रेमी भी उसके काम में पति की मदद करता था। एक दिन महिला का पति गांव में ही हो रही भागवत सुनने गया। घर में एक महिला और उसका प्रेमी था।

खौल उठा पति का खून

दोनों रंगरेलियां मना रहे थे। किसी तरह उसके पति को इस बात का पता चला तो वह रास्ते में ही घर वापस आ गया। दोनों को संदिग्ध हालत में देखकर पति का खून खौल उठा। उसने दोनों की पिटाई कर दी, जिसके बाद तीनों थाने पहुंचे। पूछताछ के दौरान महिला अपने पति और प्रेमी में से किसी को भी छोड़ने को तैयार नहीं थी। उन्हें दोपहर 3 बजे तक फैसला करने का समय मिला था। बात नहीं बनी तो पुलिस ने पति और प्रेमी दोनों पर शांति भंग करने का चालान किया था।

Love Affair

Love Affair दो दिन पुराना है मामला

मैनपुरी जिले के औंछा गांव निवासी पति गांव में चल रही भागवत कथा सुनने गया था. गांव के एक युवक की सूचना पर वह अचानक घर पहुंच गया। जहां उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। जिसके बाद पति ने प्रेमी को पीटा और पति ने पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस तीनों को थाने ले आई। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसकी 13 साल पहले शादी हुई थी।

13 साल से जुड़े थे दोनों

उनके 3 बेटे और एक बेटी है। हालांकि, 13 साल से वह अपने प्रेमी से भी जुड़ी हुई हैं। तीन माह से प्रेमी अपने घर में पति के साथ रह रहा है। कृषि का कार्य करता है। थाने में पुलिस ने महिला के सामने शर्त रखी कि वह प्रेमी के साथ जाएगी या पति के साथ, उसने दोनों के साथ रहने की जिद की।

Love Affair

आँख पर पट्टी बांधकर भी कैसे चला रही है साइकिल, ये लड़की

भारत मे 97 करोड़ लोगों को नहीं मिलता हेल्दी खाना, United Nations की रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पिछले 3 महिने से साथ रह रहे थें तीनों

पुलिस की पूछताछ में महिला द्वारा बताया गया कि प्रेमी पिछले 3 महीने से अपने पति के साथ घर में रह रहा है. कृषि का कार्य करता है। थाने में पुलिस ने महिला के सामने शर्त रखी कि वह प्रेमी के साथ जाएगी या पति के साथ, उसने दोनों के साथ रहने की जिद की। थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने पति व प्रेमी पर कार्रवाई कराई।

जिद कर रह रही थी प्रेमी के साथ

Love Affair, शाहजहांपुर जिले के बांदा में बीस दिन पहले प्रेमी के साथ गई विवाहिता को पुलिस ने बरामद कर लिया, लेकिन विवाहिता प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ी रही. बांदा क्षेत्र के एक गांव के एक युवक का पड़ोसी विवाहिता से करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. 17 मई को वह अपने प्रेमी के साथ चली गई। पति ने पुलिस से पत्नी की तलाश करने की गुहार लगाई। शनिवार को बांदा पुलिस ने 20 दिन बाद प्रेमी-प्रेमिका को बरामद कर लिया, लेकिन प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी है

Recent Posts