Categories: राजनीती

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor: शशि थरूर संसद में महिला सांसद से बात कर रहे थे, जब उनका वीडियो सामने आया तो यूजर्स ने Memes की बौछार कर दी

Published by
Kuch to log kahenge Shashi Tharoor

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor: कांग्रेस के सांसद शशि थरूर एक बार फिर से Twitter की सुर्खियों पर छाए हुए हैं। इनका चंद सेकंड का video इन दिनों social media पर वायरल हो रहा है। जिसमें National conference सांसद फारुख अब्दुल्ला सदन में अपना भाषण दे रहे हैं। उनके ठीक पीछे NCP सांसद सुप्रिया सुले तथा शशि थरूर बात करते हुए दिख रहे हैं। 45 सेकंड के इस viral video को पुष्पा फिल्म के श्रीवल्ली की धुन पर एडिट किया गया।

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है



कांग्रेस सांसद शशि थरूर का micro blogging site ट्विटर पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद से internet की public ने उनका मजे लेना शुरू कर दी है। viral हुई यह clip लोकसभा के एक सत्र के दौरान की है। जिसमें कांग्रेस सांसद शशि थरूर जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला के भाषण को नजरअंदाज कर पास बैठी बारामती से एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले से मुस्कुराकर बतियाते हुए ही नजर आ रहे हैं। अब इस video के सामने आने के बाद से लोगों ने memes share करना शुरू कर दिया है।

फारूक अब्दुल्ला खड़े होकर कुछ बोल रहे थे


Viral clip में आप देख सकते हैं कि फारुख अब्दुल्ला खड़े होकर सदन में कुछ बोल रहे होते हैं। इस दौरान शशि थरूर तथा सुप्रिया सुले आपस में बात कर रहे होते हैं। दोनों ही फारूक अब्दुल्ला के भाषण को नजरअंदाज करते हुए किसी बात पर मुस्कुरा कर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान शशि थरूर भी बड़े ध्यान से ही सुप्रिया सुले को सुन रहे होते हैं। Video के background में आल्लू अर्जुन स्टार फिल्म पुष्पा का श्रीवल्ली गाना भी बज रहा है जो इस पल पर बिल्कुल ही फिट बैठता है।

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor

संसद में रूस और यूक्रेन मुद्दे पर चर्चा चल रही थी



Kuch to log kahenge Shashi Tharoor इस समय संसद में रूस तथा यूक्रेन युद्ध के मुद्दे पर चर्चा चल रही थी। उसी समय शशि थरूर तथा सुप्रिया सुले कुछ इस तरह से बातचीत करते हुए कैमरे में कैद हो गए। Twitter पर users ने सुप्रिया सुले की तरफ झुकी हुई मुद्रा में थरूर के मुस्कुराते हुए चेहरे वाली फोटो की लाइने लगा दी हैं। इसके साथ ही साथ लोग जमकर फनी मिम्स तथा जोक्स भी शेयर कर रहे हैं।

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor

कांग्रेस के नेता शशि ने यह बताया कि


Video viral होने के बाद से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने यह कहा है कि वह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद नीति संबंधी एक प्रश्न के बारे में चर्चा कर रहे थे। असल में ये वीडियो लोकसभा में गत मंगलवार को नियम 193 के अंतर्गत यूक्रेन की स्थिति पर हुई चर्चा के समय का है।

पाई पाई जोड़ कर बच्चों के लिए घर बनवाया था और बच्चे ही घर से निकाल दिए

हद हो गई! आधार कार्ड में नाम लिखा था ‘मधु का पांचवां बच्चा’, दंग रह गए टीचर और अधिकारी भी

Kuch to log kahenge Shashi Tharoor ने ट्वीट किया


Kuch to log kahenge Shashi Tharoor इस Video को लेकर शशि थरूर ने tweet किया की जो लोग लोकसभा में मेरे तथा सुप्रिया सुले के बीच की संक्षिप्त बातचीत पर मजे ले रहे हैं। उनके लिए मैं यह कहना चाहता हूं कि वो मुझसे नीति से संबंधित एक सवाल पूछ रही थी क्योंकि वही अगली वक्ता थी। सुप्रिया धीरे-धीरे बोल रही थी ताकि फारुख (उस वक्त के वक्ता) को परेशानी नहीं हो। मैं उन्हें यानी कि सुप्रिया को सुनने के लिए झुक गया था।


आपको बता दें कि इससे पहले शशि थरूर ने यूक्रेन की स्थिति पर सदन में अपना पक्ष रखा था तथा यूक्रेन को पर भेजी गई मानवीय सहायता के लिए भी मोदी सरकार की तारीफ की थी।

Recent Posts