Categories: News

Mumbai: आनंद महिंद्रा को पसंद आए मुंबई के नए बस स्टॉप्स, आदित्य ठाकरे और इकबाल सिंह चहल को सराहा

Published by
Mumbai

Mumbai: Anand Mahindra Praises Aditya Thackeray, महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन व दिग्गज बिजनेस मैन आनंद महिंद्र ने मुंबई नगरिया के नए बस स्टॉप्स की सराहना की है। उन्होंने इसके लिए मुंबई के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की भी काफी ही तारीफ की है।

देश के जाने माने व दिग्गज उद्योगपतियों में शुमार महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया काफी ही एकटिव रहते हैं। वे अक्सर ही ट्विट कर कुछ न कुछ ऐसी बातें कहते हैं जो हमारे दिलों को छू जाती है। हाल ही में ही आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए मुंबई के नए बस स्टॉप्स की प्रशंसा की थी। आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, अपने इस ट्वीट में उन्होंने मुंबई के नए बस स्टॉप के लिए आदित्य ठाकर और बीएमसी के कमिश्नर इकबाल सिंह चहल दोनों की जमकर तारीफ की है।

Mumbai में होंगे वर्ल्ड क्लास के बस स्टॉप -आनंद महिंद्रा

Mumbai

उधोगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई के नए बस स्टॉप्स को लेकर पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की सराहना करते हुए ट्वीट किया कि ‘ आखिरकार, मुंबई में वर्ल्ड क्लास के बस स्टॉप होंगे…एक्सरसाइज बार और ‘कूल’ ग्रीन छत जैसे इनोवेटिव फीचर्स को देखना बहुत ही बेहतरीन है। वाह! आदित्य ठाकरेऔर इकबाल सिंह चहल’।

आदित्य ठाकरे ने भी किया रिट्वीट

Mumbai

आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट के बाद आदित्य ठाकरे ने उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि शुक्रिया आनंद महिंद्रा जी। ऐसे बस स्टोप्स का मकसद हमारे शहरों के लिए आरामदायक पब्लिक ट्रांसपोर्ट तथा डिजाइन एस्थेटिक्स की बेहतरीन समझ सुनिश्चित करना है। इसलिए जब हम यहां अपने बसों के बेड़े में एसी इलेक्ट्रिक बसों का आंकड़ा बढ़ाएं जा रहे हैं,  तो हम इसके साथ यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि हमारे बस स्टॉप भी मुसाफिरों के लिए बेस्ट हों।

वायरल हो रहा आनंद महिंद्र का यह ट्वीट

Mumbai

मुंबई के इस नए बस स्टॉप्स की प्रशंसा करने वाले आनंद महिंद्रा को यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। युजर्स को भी यह ट्वीट काफी ही पसंद आ रहा है।  आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर लोग अलग-अलग तरह की कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा ने अपने इस ट्वीट में बस स्टॉप की तारीफ करने के साथ ही आदित्य ठाकरे की भी सराहना की थी।

जहांगीरपूरी दिल्ली में तो सब बता रहे, यहां हम हिंदू- मुस्लिम मिल कर रहते हैं तो आखिर दंगा भड़का कैसे

UP के इन शहरों में फिर मास्क किया गया अनिवार्य, चेक कीजिये लिस्ट कहीं आपका शहर भी तो नहीं

आखिर क्या है इस बस स्टॉप की ख़ास बात?

Mumbai

ठाकरे सरकार मुंबई शहर के सभी बस स्टॉपों को हाईटेक बस स्टॉप में तब्दील करने का प्लान बना रही है। इन बस स्टॉप का डिजाइन बहुत ही बेहतर किया जा रहा है। साथ ही खास बात यह है कि बस स्टॉप की छत पर पौधे लगाए जाएंगे ताकि वातारण भी शुद्ध रहे। साथ ही एक्साइज बार जैसी विशेषताएं भी बस स्टॉप में उपलब्ध होंगी। अब आनेवाले महीनों में मुंबई में 105 बस स्टॉप का रीमॉडलिंग किया जाएगा। इन रिनोवेटेड बस स्टॉप में न सिर्फ बेहतरीन डिजाइन होगी, बल्कि वहां एक एक्साइज बार जैसी विशेषताएं भी होंगी और बस स्टॉप की छत का इस्तेमाल शहर के वातावरण को शुद्ध करने के लिए किया जाएगा।

Recent Posts