Categories: News

यूक्रेन (Ukraine) के आसमानों में देखे गए एलियन, वैज्ञानिकों ने किया दावा

Published by
Ukraine

Ukraine: रूस यूक्रेन के बीचर करीब छ: महीने फरवरी से ही भीषण जंग जारी है। इस युद्ध में दोनों देशों को काफी नुकसान हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस जंग में अभी तक दोनों देशों के हजारों सैनिकों की मौत हो चुकी है जबकि हजारों की ही संख्या में आम नागरिकों की मौत हुई है। इसके अलावा लाखों लोग बेघर हो चुके हैं। अब Russia और Ukrain में जंग के बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने निकल कर आ रही है जोकि काफी दिलचस्प है।

जानिए पूरी खबर

दरअसल Russia और Ukraine की जंग में एलियन की एंट्री हो चुकी है। बताया जा रहा है दोनों देशों में चल रहे युद्ध पर एलियन की नजर है। Ukraine के वैज्ञानिकों ने राजधानी कीव के ऊपर UFO उड़ने का दावा किया है जिसके बाद दुनिया में हलचल मच गई है। यूक्रेन के National Academy Of Sciences के मेन एस्ट्रोनॉमिकल ऑब्जर्वेटरी ने इस मामले की जांच के लिए एक पेपर प्रकाशित किया है।

जानिए पेपर में क्या है

वैज्ञानिकी की तरफ से इस पेपर का नाम अनआईडेंटिफाईड एरियल फेनामेना ऑब्जर्वेशन ऑफ इंवेंट रखा गया है। इस पेपर के मुताबिक वैज्ञानिकों ने कीव में दो उल्का अवलोकन स्टेशन और पास स्थित एक गाव में UFO को खोजा है। यूक्रेन के खगोलविदों के दावों के बाद अब सवाल यह है कि क्या रूस और यूक्रेन जंग पर एलियन की नजर हो सकती है

ये छोटी बच्ची गाती है और मम्मी बजाती हैं, गजब की जोड़ी है मां बेटी की

13 साल का यह बच्चा चला रहा है 100 करोड़ की कम्पनी, 200 लोगों को देता है जॉब

यूक्रेन के खगोलविदों के दावे से अमेरिका सहमत नहीं है। अमेरिकी की तरफ से कहा गया है कि जिस चीज को UFO बताया जा रहा है वह यूक्रेन के अंदर जंग में इस्तेमाल हो रहे Airplane और Drone हो सकते हैं।

वैज्ञानिकों ने क्या कहा

Ukraine

Ukrain के वैज्ञानिकों ने कहा कि हर जगह की जांच की गई है। इस तरह की कई बड़ी चीजों की भी चांज की गई लेकिन इनकी प्रकृति साफ नहीं हो पाई है। जहाजों के एक ग्रुप का पता लगाया है जो बहुत तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहे थे। वैज्ञानिकों की तरफ से यूक्रेन की राजधानी कीव और कुछ दूरी पर स्थित एक गांव में दो खास कैमरे लगाए गए हैं जिनसे आसमान पर नजर रखी जाती है। इन कैमरों में UFO कैद हुए हैं। इनकी स्टडी से पता चला है कि यह कोई प्राकृतिक घटना नहीं थी।

अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यूक्रेन के आसमान में UFO नजर आए हैं या कुछ और था। अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यूक्रेन के खगोलविदों का दावा कितना सच है।

Recent Posts