Categories: राजनीती

Akhilesh Yadav ने कहा- ये चुनाव भाईचारा बनाम बीजेपी, जानिए पूरा मामला

Published by
Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav : यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा और सपा के बीच जुबानी जंग अपनी चरम सीमा पर है। सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। मुख्यमंत्री योगी ने हापुड़ की पिलखुआ में एक विधान सभा को संबोधित करते हुए यह कहा था कि यह गर्मी जो अभी भी कैराना तथा मुजफ्फरनगर में दिखाई दे रही है ना, मैं मई तथा जून की गर्मी में भी शिमला बना देता हूं। मुख्यमंत्री योगी के इस बयान पर अब आज वादी पार्टी के अध्यक्ष Akhilesh Yadav ने यह प्रतिक्रिया दी है कि चुनाव में भाजपा होने जा रही है इसीलिए ठंडे धर्म की बात भी कर रही है।


Akhilesh Yadav ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह कहा कि भाजपा चुनाव होने जा रही है इसीलिए तो ठंडे गर्म की बात कर रही है। उम्मीद है कि चुनाव आयोग भाषा को लेकर भी नोटिस लेगा। अखिलेश यादव ने यह कहा जो निंदा है वह घर में है जो हारने वाला लगता है वह उस भाषा का उपयोग करता है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने यह कहा कि चुनाव भाईचारा बनाम भाजपा है। आरएलडी तथा समाजवादी पार्टी का गठबंधन पक्का एवं सच्चा है। पहले भी हम गठबंधन में रहे हैं तथा आगे भी साथ रहेंगे।

देश के लफंगे किसको बोल दिए ये लो

Black Hole Tragedy : अंतरिक्ष की घटना नहीं, भारतीय इतिहास की काली घटना है।

10 मार्च के बाद से इनकी पूरी गर्मी शांत करवा देंगे मुख्यमंत्री बोले

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपनी रैली में गर्मी शब्द का जिक्र किया है। उन्होंने बुलंदशहर ‘प्रभावी मतदाता संवाद’ के दौरान यह कहा कि 10 मार्च के बाद से इनकी पूरी गर्मी को शांत करवा देंगे। सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए या कहा कि एक बार फिर से या लोग अपने नए कवर आपके सामने आ रहे हैं। मामल तो वही पुराना सड़ा गला है लेकिन इस बार लिफाफा नया है। जिसने दंगा दिया, जिसने माफिया को भी दिया तथा आज भी वह कहते हैं कि सरकार में आने दीजिए। कयामत के दिन तक तुम्हारा सपना पूरा नहीं हो सकता। पूरी गर्मी 10 मार्च के बाद शांत करवा देंगे।


Recent Posts